featured यूपी

मुख्‍तार अंसारी को यूपी लाने के फैसले का कांग्रेस नेता ने किया स्‍वागत, कही ये बात  

मुख्‍तार अंसारी को यूपी लाने के फैसले का कांग्रेस नेता ने किया स्‍वागत, कही ये बात  

वाराणसी: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को उत्‍तर प्रदेश के डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से वापस उत्तर प्रदेश की जेल भेजने का फैसला सुनाया है। शीर्ष अदालत के इस फैसले का पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय राय ने स्‍वागत किया है।

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि, मुख्‍तार अंसारी को यूपी भेजने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। हम लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों में आस्था रखते हैं। उन्‍होंने कहा कि, हम लोग भी यही चाहते थे कि मुख्तार अंसारी को उत्‍तर प्रदेश वापस लाया जाए।

मुख्‍तार अंसारी को सजा जरूर मिलेगी: अजय राय

पूर्व मंत्री ने कहा कि, आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। आने वालों दिनों में अदालत द्वारा न्यायिक प्रक्रिया से कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी को सजा जरूर मिलेगी। उन्‍होंने कहा, मैं अपने बड़े भाई स्व. अवधेश राय के हत्याकांड में चश्मदीद गवाह हूं और इस मुकदमे में मैं एक इंच भी पीछे हटने वाला नहीं हूं।

अजय राय ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने न्यायिक प्रक्रिया में कहीं भी रोक-टोक नहीं की है। कांग्रेस भी चाहती थी कि मुख्‍तार अंसारी को यूपी लाया जाए। उन्‍होंने कहा कि, यूपी का मुकदमा है यूपी में चलना चाहिए। हमें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है कि ऐसे कुख्यात अपराधी को सजा जरूर मिलेगी।

योगी सरकार से फिर की सुरक्षा मुहैया कराने की अपील

वहीं, अपने सुरक्षा को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने एक बार फिर कहा कि, यूपी सरकार मेरे ही जान से खिलवाड़ कर रही है। हम सरकार से मांग करते हैं कि मेरी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए, क्योंकि मैं मुख्‍तार अंसारी जैसे कुख्यात अपराधी के खिलाफ चश्मदीद गवाह हूं।

Related posts

अमृतसर रेल हादसे में 59 लोगों की जान लेने वाली ट्रेन के ड्राइवर का पहली बार सामने आया बयान

Rani Naqvi

चमोली में बादल फटने से भारी तबाही

bharatkhabar

योगी और राजनाथ की मुलाकात आज, कई अहम विषयों पर हो सकती है वार्ता

Rahul srivastava