featured यूपी

मोदी सरकार से कांग्रेस डरने वाली नहीं, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस निरंतर लड़ती रहेगी- वीरेंद्र चौधरी

IMG 20220805 WA0215 मोदी सरकार से कांग्रेस डरने वाली नहीं, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस निरंतर लड़ती रहेगी- वीरेंद्र चौधरी

शिवनंदन सिंह संवाददाता

लखनऊ में शुक्रवार की सुबह पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद नजर आया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की के आह्नान पर महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के खिलाफ के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में लखनऊ पुलिस ने कांग्रेस के कई नेताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया। लेकिन कई कांग्रेसी नेता पुलिस को चकमा देकर अपने घरों से बाहर निकल कर कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पहुंच गए।

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में पहुुंचे कार्यकर्ता कांग्रेस प्रदेश कार्यालय से निकल कर राजभवन जाना चाहते थे। लेकिन की मुस्तैदी के चलते सभी कार्यकर्ताओं को लखनऊ के इको गार्डन भेज दिया।

IMG 20220805 WA0214 मोदी सरकार से कांग्रेस डरने वाली नहीं, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस निरंतर लड़ती रहेगी- वीरेंद्र चौधरी

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद आज महंगाई अपने चरम सीमा पर है। भाजपा ने देश की जनता से वादा किया था कि अगर उसकी सरकार देश व प्रदेश में आती है तो वह 100 दिन के अंदर इस महंगाई पर लगाम लगाने का काम करेगी लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है तब से महंगाई रोजाना आसमान छू रही हैं।

नई दिल्ली, गोवा और बंगलुरु के लिए एयर एशिया की सेवा शुरू, सीएम योगी ने किया उद्घाटन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज चाहे दूध की बात कर ले आटा की दाल बात कर ले दाल की बात कर ले या दवाइयों की बात कर ले मोदी सरकार ने सब पर इस कदर से जीएसटी लाद रखी है की दूध, दही, आटा, दाल अब आम आदमी की पहुंच से बाहर जा रहा है। कांग्रेस लगातार सड़क से लेकर सदन तक महंगाई जैसे मुद्दों को उठाती आई है और उठाती रहेगी। कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है हम इसी तरह महंगाई के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करते रहेंगे।

 

Related posts

समाजसेवी और बीजेपी के जिला कार्यकारिणी सदस्य हर रोज 250 लोगों को बांट रहे  लंच पैकेट

Shubham Gupta

गाजीपुर से करेंगे मुलायम सपा के चुनावी अभियान का शंखनाद

shipra saxena

आज मनाई जा रही है विहार पंचमी, जानें कैसे वृंदावन में हुए थे श्री कृष्ण जी प्रकट

Shagun Kochhar