कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने की वर्चुअल मीटिंग, योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ: यूपी में कोरोना की विस्फोटक होती स्थिति को देखकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी चिंतित हो गई हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने इसके लिए प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की है। इस मीटिंग की गंभीरता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस मीटिंग को आपात बैठक का नाम दिया गया है।

कांग्रेस के बड़े नेता रहे मौजूद

इस बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में कोरोना की भयावह स्थिति पर गंभीर चर्चा की है। इस मीटिंग में प्रदेश कांग्रेस के सभी मंडलों के प्रभारियों के अलावा विधायक, पूर्व सांसद मौजूद हैं।

योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर कई आरोप लगाए। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कोरोना को लेकर योगी सरकार अमानवीयता की हदें पार कर रही है। सरकार अस्पतालों की क्षमता को बढ़ाने की जगह श्मशानघाटों की क्षमता बढ़ाने में लगी है। सरकार आंकड़ों से नहीं बल्कि लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है।

‘जनता के दुख में साथ है कांग्रेस’

उन्होंने कहा कि सरकार को गंभीरता के साथ कोरोना के खिलाफ काम करना चाहिये। उन्होंने प्रदेश की जनता से वादा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के हर दुख दर्द में उनके साथ है। उन्होंने कहा कि पार्टी जनता की हर संभव मदद करने के लिए भी तैयार है। कांग्रेस नेता ने कहा कि विपक्ष का धर्म है कि वो जनता के सवालों के लिए लड़े और कांग्रेस पार्टी इसके लिए पूरी तरीके से प्रतिबद्ध है।

यूपी में हालात हैं भयावह

बता दें कि महाराष्ट्र और पंजाब के बाद अब यूपी में भी कोरोना का ब्लास्ट हुआ है। यहां पिछले 48 घंटे में 20,000 से ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं। राजधानी लखनऊ में स्थिति तो और भी भयावह हो गई है। सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में स्थिति और भी गंभीर देखने को मिल रही है। सरकारी अस्पतालों में अव्यस्था चरम पर है वहीं प्राइवेट अस्पतालों का भी हाल बुरा है। यहीं कारण है कि विपक्ष को इस मुद्दे पर सरकार को घेरने का मौका मिल गया है। विपक्ष सरकार पर लगातार प्रहार कर रहा है।

पोलिंग पार्टियों की रवानगी के लिए बसों का टोटा, अधिकारी कर रहे माथापच्ची

Previous article

UP: 24 घंटे में मिले 20,510 नए केस, पंचायत चुनाव स्‍थगित करने की मांग अफवाह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured