January 18, 2022 6:12 am
featured राजस्थान

राजस्थान में सियासी घमासान तेज, कांग्रेस ने पार्टी से भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह को निकाला

congress राजस्थान में सियासी घमासान तेज, कांग्रेस ने पार्टी से भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह को निकाला

सचिन पायलट के समर्थन में उतरे बागी विधायकों भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह पर कांग्रेस ने कड़ी कार्रवाई की और उनको पार्टी से बाहर निकाल दिया है।

जयपुर। सचिन पायलट के समर्थन में उतरे बागी विधायकों भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह पर कांग्रेस ने कड़ी कार्रवाई की और उनको पार्टी से बाहर निकाल दिया है। विश्ववेंद्र सिंह कांग्रेस पार्टी में कैबिनेट मंत्री थे। जिसके बाद कांग्रसे ने उनसे कैबिनेट का पद छीन लिया। कांग्रेस सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी का फैसला सुनाया। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस ने फैसला लिया है कि भवंरलाल और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी से निकाल दिया जाए। इसके लिए दोनों को कॉज नोटिस भी दिया गया है। वहीं कांग्रेस ने सचिन से भी अपनी स्टैंड साफ करने को कहा कि वो अपनी बात को साफ करें।

बता दें कि सुरजेवाला ने आरोप लगाया है कि पिछले कई दिनों से विधायकों की खरीद-फरोख्त का काम चल रहा है और इसकी SOG जांच भी कर रही है। सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो विधायकों को खरीदकर चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। लेकिन अब सरकार गिरने का जो मसूबा था वो अब नाकाम हो गया है।

https://www.bharatkhabar.com/us-uk-and-canada-accuse-russia-of-staging-corona-vaccine-trial/

इतना ही नहीं सुरजेवाला ने आगे कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर कुछ ओडियों भी सामने आ रहे हैं जिनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ओडियो में भंवरलाल , संजय जैन और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की आवाज़ है। उन्होंने कहा कि जो टेप सामने आए हैं उससे एक बात साफ़ है कि बीजेपी द्वारा जनमत का अपहरण की कोशिश की जा रही है। सुरजेवाला का कहना है कि ‘हम मांग करते हैं कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ख़िलाफ़ SOG द्वारा मुक़दमा हो वो जांच में ग़लत पाए जाएं तो उनकी गिरफ़्तारी हो।

Related posts

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर विरोध जारी, महिला पत्रकारों पर हमला

rituraj

पीएम मोदी ने गिनवाईं सरकार की 2 साल की उपलब्धियां

bharatkhabar

कर्नाटक: टीपू सुल्तान की जयंती को लेकर भिड़े कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता, बसों पर किया पत्थराव

Breaking News