Mayawati 4 किसान आंदोलन को बदनाम कर रही कांग्रेस: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द किए जाने की मांग को लेकर अड़े किसानों की आड़ में कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि इससे कांग्रेस को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।

मायावती ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। इसमें किसानों के आंदोलन को लेकर कई आशंकाएं व्यक्त की गईं हैं। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए किसान प्राणों की आहुति तक दे रहे हैं।

ऐसे में कांग्रेस किसानों के इस आंदोलन के खिलाफ साजिश रच रही है। मायावती ने कहा कि किसानों की आड़ में चुनावी राजनीति करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को किसानों को बदनाम करने से बाज आना चाहिए।

मायावती ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीमावर्ती राज्य पंजाब को अगर चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है तो इसके लिए केंद्र की मदद लें। कांग्रेस को अपने क्रियाकलापों में गंभीरता लानी चाहिए।

मायावती ने कहा कि लेकिन, कांग्रेस सरकार केंद्र की मदद लेने की बजाय किसानों के आंदोलन को ही बदनाम कर रही है। यह न सिर्फ अनुचित है बल्कि इनके इस स्वार्थ को जनता भी खूब समझती है। कांग्रेस को ऐसे कृत्यों से कोई लाभ नहीं मिलने वाला।

प्रयागराजः लापरवाह शिक्षकों पर शिकंजा, अगर किया ऐसा काम तो खड़ी हो सकती है मुसीबत

Previous article

प्रयागराजः अपहरण की गई किशोरी को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.