September 22, 2021 7:57 am
featured यूपी

लखनऊ: कांग्रेस ने यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी का गठन किया

लखनऊ: कांग्रेस ने यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी का गठन किया

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर पर चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। कांग्रेस का प्रदर्शन बीतें कुछ सालों में ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। लेकिन अब कांग्रेस यूपी चुनाव में पूरे दम के साथ उतरना चाहती है। यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने फाइनल टच देना शुरू कर दिया है।

WhatsApp Image 2021 08 11 at 16.17.27 लखनऊ: कांग्रेस ने यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी का गठन किया

WhatsApp Image 2021 08 11 at 16.17.28 लखनऊ: कांग्रेस ने यूपी चुनाव को लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी का गठन किया

कई बड़े नेताओं ने बनाई रणनीति

बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेगुगोपाल ने यूपी चुनाव को लेकर एक घोषणा की है। इस समिति में यूपी की तरफ से अजय कुमार लल्लू सलमान खुर्शीद, राजीव शुक्ला पीएल पुनिया राशिद अल्वी को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

नए कलेवर में है कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने नौ अगस्त से यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर प्रदर्शन शुरू किया है। कांग्रेस भाजपा गद्दी छोड़ों जैसे नारे के साथ मैदान में उतर चुकी है। कांग्रेस ने यूपी चुनाव को लेकर 38 बड़े नामों को शामिल किया है। इसमें सांसद, विधायक, पार्टी के बड़े नेताओं को शामिल किया गया है। कांग्रेस इस बार यूपी चुनाव में नए कलेवर में नजर आने वाली है। पार्टी महंगाई, किसान, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। प्रियंका गांधी भी लगातार यूपी सरकार पर हमलावर है।

यूपी में कांग्रेस पूरे दमखम के साथ लड़ेगी चुनाव

यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह ने बताया कि चुनाव को लेकर कई तरह की कमेटियों को गठन किया गया है। इस नए प्रक्रिया से कांग्रेस को गति मिलेगी। यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा अब कांग्रेस को किसी भी तरह से रोका नहीं जा सकता है।

Related posts

RTI की रिपोर्ट में हुआ यूपी के अवैध बूचड़खानों को लेकर बड़ा खुलासा

kumari ashu

राजस्थान एंबुलेंस घोटाला: गहलोत और पायलट के खिलाफ जांच लंबित

mohini kushwaha

बेकाबू ट्रक पलटने से ३ की मौत

piyush shukla