September 25, 2021 2:09 am
featured देश

क्या संबित पात्रा की वजह से मरे हैं राजीव त्यागी?, पात्रा के खिलाफ केस दर्ज..

sambit 1 क्या संबित पात्रा की वजह से मरे हैं राजीव त्यागी?, पात्रा के खिलाफ केस दर्ज..

कल अचानकर हार्ट अटैक आने से कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधान हो गया था। उनकी मौत ने सभी को चौंका दिया था। क्योंकि मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने एक टीबी डिबेट में हिस्सा लिया था और उसके बाद उनकी मौत हो गई। उनकी मौत पर सभी दुख और शौक जता रहे थे इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा बुरी तरह से ट्रोल होने लगे और उसके बाद उनके ऊपर केस दर्ज हो गया।

tyagi 2 क्या संबित पात्रा की वजह से मरे हैं राजीव त्यागी?, पात्रा के खिलाफ केस दर्ज..
यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में बीजेपी नेता संबित पात्रा, टीवी न्यूज चैनल आजतक के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ साजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बुधवार को टीवी न्यूज चैनल में डीबेट के बाद राजीव त्यागी को दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।एफआईआर दर्ज कराने के बाद कांग्रेस नेता अंशु अवस्थी ने कहा, ‘राजीव त्यागी एक टीवी न्यूज चैनल की परिचर्चा में शामिल हुए थे। वहां बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। डिबेट में बहस के टॉपिक से अलग व्यक्तिगत रूप से बात होने लगी। संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को जयचंद बोल दिया और कहा कि तिलक लगाने से कोई हिंदू नहीं हो जाता। इसी वजह से उन्हें शॉक लगा और उनकी मौत हो गई।’

अंशु अवस्थी ने कहा, ‘भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसलिए संबित पात्रा, आजतक चैनल के प्रमोटर और न्यूज एंकर तीनों पर साजिशन हत्या की तहरीर दी गई है।’ वहीं अयोध्या में भी बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी गई। यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने तहरीर दी है।

https://www.bharatkhabar.com/russia-covid-19-vaccine-will-impact-saftey/
इस तरह इस ममाले ने तूल पकड़ लिया है और राजनीति का पारा भी चढड गया है। बेहरहाल मामले की जांच हो रही है।

Related posts

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो जोरदार धमाके, ड्रोन के जरिए किया गया हमला

pratiyush chaubey

पंजाब-हरियाणा के बाद यूपी के किसानों ने प्रदर्शन में झोंकी जान, भारतीय किसान यूनियन ने सड़को को किया जाम

Trinath Mishra

क्या जल्द फेस मास्क से मिलने वाला है छुटकारा ? क्या कहते हैं एक्स्पर्ट्स

pratiyush chaubey