January 19, 2022 7:22 am
Breaking News featured मनोरंजन यूपी

मायावती पर टिप्‍पणी कर फंसे रणदीप हुड्डा, अब हास्‍य कलाकार ने की माफी की मांग 

मायावती पर टिप्‍पणी कर फंसे रणदीप हुड्डा, अब हास्‍य कलाकार ने की मांफी की मांग 

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती पर टिप्‍पणी कर फंस गए हैं। भारतीय हास्‍य कलाकार राजू श्रीवास्‍तव ने भी उनसे माफी मांगने को कहा है।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने बयान में मायावती के लिए जो अश्लील बोला है, इसकी मैं निंदा करता हूं। रणदीप हुड्डा को मायावती से और देश की महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए।

रणदीप हुड्डा ने गलत किया: राजू श्रीवास्‍तव  

उन्‍होंने कहा कि, महिलाओं के लिए इस तरह का बयान देना अपमानजनक है। हास्य के नाम पर कुछ भी नहीं परोसा जा सकता है। मुझे लगता है कि रणदीप हुड्डा ने गलत किया है। वह माफी मांगें, उसके बाद क़ानून तय करेगा कि उनको माफ़ करना है या नहीं।

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद संयुक्‍त राष्‍ट्र सचिवालय ने अभिनेता रणदीप हुड्डा पर एक्‍शन भी लिया गया है। उन्‍हें संयुक्त राष्ट्र की जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण संबंधी संधि (CMS) के एंबेसडर (राजदूत) पद से हटा दिया गया है।

यूएन ने एंबेसडर पद से हटाया

सीएमएस की वेबसाइट पर एक बयान जारी करते हुए कहा गया कि, वीडियो में की गई टिप्‍पणी सीएमएस सचिवालय को आपत्तिजनक लगी, जो सीएमएस सचिवालय या संयुक्त राष्ट्र के मूल्यों को नहीं दर्शाती। अब रणदीप हुड्डा सीएमएस के एंबेसडर नहीं हैं। बता दें कि, बॉलीवुड एक्‍टर को फरवरी, 2020 में तीन साल के लिए जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण संबंधी संधि (CMS) का एंबेसडर बनाया गया था।

क्‍या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बीते तीन दिनों से सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में किए गए अपने जोक को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। इसमें अभिनेता बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर अश्लील जोक मार रहे हैं।

Related posts

जानें ‘हेपेटाइटिस सी वायरस की खोज’ के लिए किन तीन वैज्ञानिकों को मिला चिकित्सा में नोबेल पुरस्कार

Samar Khan

IPL 2021: चार ओवर में गेंदबाजी से अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी

Aditya Mishra

स्वास्थय मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोविड-19 के 49,391 मामले, 14,182 लोग ठीक, 1694 लोगों की मौत

Rani Naqvi