वायरल

इस प्रेमी जोड़े की कहानी सुनने के बाद आप भी कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है…

tunnel इस प्रेमी जोड़े की कहानी सुनने के बाद आप भी कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है...

नई दिल्ली। प्यार अंधा होता है ये ना तो पैसा देखता है, ना जात-पात और ना ही पैसा बस दो दिलों को बिना किसी भेदभाव के मिला देता है। आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी से रूबरू कराने जा रहे हैं। मोहब्बत इतनी बेपनाह है कि यह दंपत्ति पिछले 22 सालों से सीवर में रह रहा है। आखिरकार क्या मजबूरी थी कि इस दंपत्ति ने पिछले 22 सालों से कोई घर नहीं बनाया। इसके पीछ एक बेहद ही दिलचस्प कहानी है। दरअसल दोनों की कहानी सड़क से ही शुरू हुई थी।

tunnel इस प्रेमी जोड़े की कहानी सुनने के बाद आप भी कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है...

दोनों की मुलाकात सड़क पर हुई और पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया। मारिया और मिगुएल की जब मुलाकात हुई थी तब दोनों लोग नशे की लत से जूझ रहे थे और जिंदगी को खत्म करना चाहते थे लेकिन कहते हैं दो माइस को मिलाने से एक प्लस बनता है और इनकी कहानी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और दोनों ने ना सिर्फ शादी की बल्कि नशे की लत से भी खुद को उबारा।

शादी करने के बाद दोनों ने सड़क पर ही रहने का प्लान बनाया और बाद में उन्हें एक नाले में पनाह मिली। गरीबी की मार झेल रहे इस परिवार को 22 सालों से नाले में ही घर बना रखा है। इस घर में वो तमाम सुविधाएं मौजूद है जो किसी भी आम घर में होती है। यहां पर बिजली आती है। नाले के अंदर ही किचन भी बनाया गया है। साथ ही एक किनारे पर टीवी रखा हुआ है।

tunnel 2 इस प्रेमी जोड़े की कहानी सुनने के बाद आप भी कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है...

इस कपल का एक कुत्ता भी है जो घर की रखवाली करने और सामान लाने में कपल की मदद करता है। इस कपल के पास जितना है वो उसमें खुश हैं। स्थानीय मीडिया एजेंसी से बातचीत करते हुए कपल ने कहा कि उन्हें उनका प्यार सड़क पर ही मिला था इसलिए उन्हें सड़कों पर ही रहना पसंद है और अगर अब उनके पैसा आता भी है तो वो अपना घर बनाने की बजाए नाले में रहना पसंद करेंगे।

Related posts

तेरी आंख्या का यो काजल पर सपना ने मटकाई कमर-वीडियो हुआ वायरल

mohini kushwaha

मोदी बायोपिक के लीड अभिनेता ने शिरडी में की पूजा-अर्चना, देखें तश्वीरें

bharatkhabar

गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

Rahul