Breaking News यूपी

प्रयागराज में कोरोना का तांडव जारी, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी हुए संक्रमित

प्रयागराज में कोरोना का तांडव जारी, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी हुए संक्रमित

प्रयागराज: प्रयागराज में कोरोना वायरस बेकाबू होता जा रहा है। लगातार संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में शहर में कोरोना के 1758 संक्रमित मरीज मिले हैं। इसकी चपेट में धीरे-धीरे हर तबके का आदमी आता जा रहा है।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी पॉजिटिव

इस संक्रमण की चपेट में मोती लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसपी सिंह भी आ गए हैं। खुद के संक्रमित होने की रिपोर्ट मिलने के बाद प्रिंसिपल होम आइसोलेशन में चले गए हैं। आपको बता दें कि प्रिंसिपल लगातार मेडिकल कॉलेज में कोरोना की जांच और कोविड एल-3 हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों की देखरेख में जुटे हुए थे। यहीं उनमें संक्रमण फैल गया, अभी हालत सामान्य बनी हुई है।

प्रयागराज में कोरोना का तांडव जारी, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी हुए संक्रमित
डॉ. एसपी सिंह
हालात हो रहे बेकाबू

प्रयागराज में बीते तीन दिनों से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पूरे यूपी में इन दिनों स्थिति नियंत्रण में लाने की कोशिश जारी है। स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर करने पर भी जोर दिया जा रहा है। डेडिकेटेड कोविड अस्पतालों की संख्या में भी इजाफा किया गया जा रहा है। पूरे प्रदेश में रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है और हफ्ते में अन्य दिन नाइट कर्फ्यू चलता रहेगा।

बीते 24 घंटे में टूटे रिकॉर्ड

कोरोना की रफ्तार इस समय सबसे तेज है, प्रदेश में आंकड़ा 27 हजार को पार गया। लखनऊ में नए संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हजार से ऊपर आई है। मास्क को लेकर और सख्ती देखने को मिल रही है, इसके लिए चालान की रकम को बढ़ाकर एक हजार रुपये कर दी गई है। स्वास्थ्य व्यवस्था की खराब स्थिति को देखते हुए लगातार प्रदेश सरकार बड़े कदम उठा रही है। इसी के चलते राजधानी लखनऊ में ही 1000 बेड का नया कोविड अस्पताल बनाया जाएगा।

Related posts

अब नहीं होगी EVM से किसी को शिकायत, EC खरीदेगा नई मशीनें

kumari ashu

जिले में लगातार नोटों की खेपें मिलने का सिलसिला जारी

piyush shukla

प्रियंका का आरोप, BJP ने खरबपति मित्रों के फायदे के लिए बनाए कृषि कानून

sushil kumar