dhalupur dm राजस्थान: धौलपुर के कलेक्टर और जिला जज ने ली कोविड-19 की दूसरी डोज

धौलपुर जिला अस्पताल में प्रशासनिक अधिकारियों ने कोविड-19 की दूसरी डोज लगवा ली है। इस दौरान कलेक्टर राकेश कुमार एवं जज रीता तेजपाल ने दूसरी डोज ली।

वैक्सीनेशन कार्यक्रम में जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग के आलाधिकारी भी मौजूद रहे। कोविड-19 का टीका लगवाने के बाद जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि, जिला अस्पताल के एमसीएच वार्ड में कोविड-19 वैक्सीन के दूसरी डोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि कलेक्टर सहित न्यायाधीश रीता तेजपाल ने भी कोविड-19 की दूसरी डोज ली। और लोगों से अपील की वह भी टीका लगवाएं।

सुरक्षित है कोरोना की वैक्सीन

कलेक्टर ने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। कोरोना वैक्सीन को लेकर कोई भी व्यक्ति समाज का संकेत नहीं हो। सरकार द्वारा संचालित वैक्सीन अभियान में समाज का हर वर्ग हर धर्म एवं हर जाति का व्यक्ति भागीदारी निभाए। कलेक्टर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन के साथ कोरोना गाइडलाइन की पालन करना होगा। वैक्सीन उपचार का सुगम माध्यम है, लेकिन उसके बावजूद सावधानी रखना विशेष जरूरी है।

गाइडलाइन का पालन करें- कलेक्टर

सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का अभी पालन करना होगा। लोग समाज में सामाजिक दूरी बनाए रखें, फेस मास्क पहनना अनिवार्य है। अनावश्यक भीड़ का हिस्सा नही बने, हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें। जिला जज रीटा तेजपाल ने कहा वैक्सीन लगवाना विशेष जरूरी है। उन्होंने समाज के आमजन को संदेश दिया है, कि कोविड-19 वैक्सीन पर पूरी तरह से भरोसा करें। उन्होंने चिकित्सा विभाग के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना की लड़ाई में सराहनीय योगदान रहा है। कोरोना वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है। लिहाजा कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए सावधानी भी बरते

धौलपुर से इरफान अहमद की रिपोर्ट

खाप पंचायत के किसानों से योगी ने की मुलाकात, समस्याओं पर हुई बात

Previous article

लखनऊ: मुख्तार अंसारी के करीबी के अवैध निर्माण पर चला LDA का बुलडोजर, 10 दुकानें ध्‍वस्‍त

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured