Breaking News featured राज्य

सीएम के निजी सचिव के घर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हमला, गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

naveen patnaik 1492001355 सीएम के निजी सचिव के घर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हमला, गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव वीके पांडियन के घर पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की। बीजेपी का झंड़ा थामे इन लोगों ने सीएम के कार्यलय में तैनात पांडियन के घर में जबरदस्ती घुसते हुए घर में रखे समान को तोड़ दिया और दरवाजे को भी तोड़ने की कोशिश की। घटना को लेकर राज्य के पुलिस आयुक्त वाई बी खुरानिया ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वालों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक तोड़फोड़ करने वालों ने बीजेपी का झंड़ा थामा हुआ था।naveen patnaik 1492001355 सीएम के निजी सचिव के घर बीजेपी कार्यकर्ताओं का हमला, गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

पुलिस के मुताबिक हमलावरों का कहना है कि पांडियन राज्य की सत्ता धारी सरकार बीजद के इशारे पर काम कर रहे हैं और राजनीति मामलों में दखलअंदाजी कर रहे हैं। आवास के एक अधिकारी का कहना है कि हमावर खुद को बीजेपी के कार्यकर्ता बता रहे थे और वे बीजेपी का झंड़ा और तख्तियां टांगे हुए थे। उन लोगों ने आवास पर हमला किया और फुलदान समेत परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस घटना को लेकर सीएम के नीजि सचिव ने अभी तक कुछ नहीं कहा है, जबकि पुलिस आयुक्त ने सरकारी अधिकारी के घर हमले को बुहत संगीन मामला बताते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। पुलिस आयुक्त खुरानिया ने कहा कि ऐसी गुंड़ागर्दी को कतई बर्दाश नहीं किया जाएगा और इस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीजद के सांसद और प्रवक्ता प्रताप देब ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि हमला काफी दुर्भाग्यपूर्ण था और ये बीजेपी की मानसिकता को उजागर करता है।

Related posts

जाधव मामला: संसद से सड़क तक गुस्सा, पाक उच्चायोग पर प्रदर्शन

Rahul srivastava

पाकिस्तान के शांतिभंग के प्रयासों को भारतीय सुरक्षा व्यवस्था कर रही कवर

Trinath Mishra

गुजरात में सीएम की सभा में शहीद की बेटी अपमानित, राहुल का बीजेपी पर वार

Rani Naqvi