जानिए आज बंगाल में कहां होगी सीएम योगी की सभा और रोडशो

लखनऊ: बंगाल विधानसभा चुनाव का दौर जारी है, सत्ता में बैठी टीएमसी और विपक्ष में बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बीजेपी इस चुनाव में अपने पूरे दमखम से मैदान में उतर रही है। वहीं ममता बनर्जी की तरफ से भी पूरा जोर लगाया जा रहा है।

योगी की सभाओं से क्या बदलेगा गणित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मांग बंगाल में भी खूब है, इसीलिए उनको प्रचार की कमान दी गई है। इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ शनिवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर होंगे। जहां सुबह 10:00 बजे गंगारामपुर से कालीबाड़ी के बीच एक रोड शो होगा, यह क्षेत्र उलूबेरिया पूरब विधानसभा में आता है।

इसके बाद दोपहर 12:00 बजे गुलमोहर ग्राउंड से सलकिया रोड तक उनका दूसरा रोड शो होगा। लगभग डेढ़ घंटे चलने वाला यह कार्यक्रम भाजपा के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण है। बंगाल में अपनी जमीन मजबूत करने में लगी भाजपा तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

दोपहर 2:00 बजे फल्ता विधानसभा में जनसभा

गुलमोहर ग्राउंड के बाद योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करने के लिए बंगाल के फाल्ता विधानसभा में पहुंचेंगे, यह डायमंड हर जिले में है। यहीं के फतेहपुर श्रीनाथ हाई स्कूल ग्राउंड में वह एकत्रित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद 3:20 बजे योगी कुलतली विधानसभा में एक जनसभा के बीच भाजपा के लिए वोट करने की अपील करेंगे। पिछले कुछ वर्षों में सीएम योगी लगातार पार्टी के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी जनसभा के बाद परिणाम भी काफी मिलता रहता है। ऐसे में बंगाल जैसे दिलचस्प चुनाव में योगी की मौजूदगी इस लड़ाई को और मजेदार बना देती है।

लोकसभा के विश्वास को वोट में बदलना चुनौती

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने बंगाल में कुल 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी। इसके बाद से ममता बनर्जी को हराने की सुगबुगाहट भी शुरु हो गई थी। हालांकि चुनाव इतना आसान नहीं होने वाला, जमीनी स्तर पर अभी भी भाजपा को उतनी पकड़ नहीं मिल पाई है। सिर्फ नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर कितना वोट जनता देती है, यह देखना दिलचस्प होगा!

जानिए कानपुर और गोरखपुर में बीजेपी ने पंचायत चुनाव के लिए किसे दिया टिकट

Previous article

कोरोना की रोकथाम के लिए हर जतन कर रही योगी सरकार, जानिए क्या हैं नए निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.