दो दिवसीय बंगाल दौरे पर मुख्‍यमंत्री योगी, जानिए चार अप्रैल का पूरा कार्यक्रम

लखनऊ: पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए सीएम योगी आदित्यनाथ आज देर शाम लखनऊ लौटेंगे। उसके बाद वे लखनऊ, गौतमबुद्धनगर, वाराणसी और कानपुर के पुलिस कमिश्नरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे। इसको लेकर अफसर अलर्ट हो गए हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि सीएम योगी इन कमिश्नरेट जिलों में कानून व्यवस्था और पंचायत चुनावों की तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके अलावा अफसरों के पेंच भी कसे जाएंगे। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीरो टोलरेंस की नीति को लेकर काफी गंभीर हैं। ऐसे में किसी भी प्रकार की लापवाही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई होगी।

सूत्रों ने बताया कि शाम सात बजे से होने वाली इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद कोरोना प्रोटोकाल का कितना पालन किया जा रहा है, इसकी भी समीक्षा की जाएगी। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ कई महत्वपूर्ण निर्देश भी दे सकते हैं।

बंगाल में ये है सीएम योगी का कार्यक्रम

सुबह 9.55 बजे वे कोलकाता पहुंचे, उसके बाद सुबह 10.30 बजे उन्होंने खनाकुल विधानसभा, आरामबाग में जनसभा की है। उसके बाद 11.55 बजे से जंगीपाड़ा विधानसभा, श्रीरामपुर में जनसभा चल रही है। दोपहर 1.35 बजे से चंदननगर विधानसभा, हुगली जिले में जनमानस को संबोधित करेंगे। फिर 3.05 बजे अमता विधानसभा, हावड़ा ग्रामीण जिले की जनता से मुखातिब होंगे। उसके बाद 4.40 बजे वह कोलकाता एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।

वृंदावन धाम से गायब हुई लड्डू गोपाल की मूर्ति बरेली में मिली, बड़ा दिलचस्प है मामला

Previous article

बिहार: नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.