Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी राज्य

2 मार्च को बंगाल में दहाड़ेंगे सीएम योगी

yogi 2 2 मार्च को बंगाल में दहाड़ेंगे सीएम योगी

भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव को जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल में  चुनावी रैली के लिए गए हुए थे। इसके बाद अब भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ  2 मार्च को बंगाल में चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे।

योगी आदित्यनाथ कि हिंदुत्व छवि का लाभ उठाएगी भाजपा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 मार्च को बंगाल में आयोजित चुनावी रैली का हिस्सा बनेंगे। योगी आदित्यनाथ के हिंदुत्व की छवि को देखते हुए। योगी आदित्यनाथ को हिंदूवादी चेहरा के रूप में भारतीय जनता पार्टी इस्तेमाल करना चाहती है। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के विचार विमर्श मे यह निर्णय लिया गया है। जिससे कि योगी आदित्यनाथ की छवि का फायदा बंगाल चुनाव में मिल पाए। इसी कड़ी में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की तरफ से बंगाल में चुनावी रैली में शामिल होने कह दिया गया है। इसके बाद आने वाली 2 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल के मालदा  में चुनावी जनसभा करेंगे।

केंद्र सरकार के मंत्री व कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओ की हो चुकी चुनावी जनसभा

भारतीय जनता पार्टी बंगाल के चुनाव को लेकर के कितना ज्यादा संजीदा है। आप इसका अंदाजा ऐसे लगा सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अब तक बंगाल में कई चुनावी जनसभा का आयोजन कर चुके। इस कड़ी में अब तक केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी, गृह मंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अपनी कई चुनावी जनसभा बंगाल में कर चुके हैं। इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की भी बंगाल में कई रैली आयोजित की जा चुकी है।

Related posts

गोरखपुर टेरर फंडिंग मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड रमेश शाह को पुणे से गिरफ्तार किया

Rani Naqvi

राहुल गांधी का राजस्थान दौरा आज, जनसभा को करेंगे संबोधित

mahesh yadav

काजल राघवानी- खेसारीलाल यादव का प्यार करने का ये स्टाईल हो रहा पॉपुलर

bharatkhabar