UP: सीएम योगी के कोविड प्रबंधन को प्रधानमंत्री ने सराहा, कही ये बात
बीते गुरूवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक दिल्ली पहंुच गए थे। जिसके बाद उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर मुलाकात की । आपको बता दें कि दोनों नेताओं ने करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत की।
प्रधानमंत्री से योगी करेंगे मुलाकात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा होगी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मुलाकात में यूपी चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हो सकती है।
यूपी कैबिनेट में नहीं होगा कोई फेरबदल 
मुलाकात से पहले ही बीजेपी ने साफ कह दिया है कि यूपी कैबिनेट में कोई बड़ा फेरबदल नहीं होगा। लेकिन सीएम योगी के अचानक दिल्ली दौरे के बाद तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनकी इस मुलाकात के बाद आने वाले चुनावों के उपर कई तरह की चर्चाएं हो सकती है।
गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर योगी की मुलाकात बीते वीरवार शाम को हुई। मुलाकात के दौरान  अनुप्रिया पटेल भी अमित शाह के आवास पर मौजूद थीं। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी और जेपी नड्डा की भी मीटिंग चल रही थी।
हालांकि इससे पहले भाजपा की एक टीम लखनऊ दौरे पर भी गई थी।  ऐसे में अब देखना यह होगा कि बैठक में क्या कुछ सामने निकल कर आता है।

बड़े काम की हैं सेक्स से जुड़ी ये बातें, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Previous article

फाइजर वैक्सीन: दुनिया की सबसे सस्ती है यह वैक्सीन, भारत में मिलेगी 730 रुपए में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.