December 9, 2022 4:09 pm
देश featured यूपी राज्य

आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, इस बात से नाराज है अखाड़ा परिषद नाराज

cm yogi 1 आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, इस बात से नाराज है अखाड़ा परिषद नाराज

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज एक बार फिर कुंभ मेले में इंतजाम देखने के लिए प्रयागराज जा रहे हैं. इस बीच खबर है कि अखाड़ा परिषद सीएम के लगातार हो रहे दौरों से नाराज है. अखाड़ा परिषद के मुताबिक बार बार सीएम के यहां आने से प्रशासन संतों का ध्यान नहीं रख पा रहा है.

आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, इस बात से नाराज है अखाड़ा परिषद नाराज
आज प्रयागराज दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, इस बात से नाराज है अखाड़ा परिषद नाराज

सीएम के लगातार हो रहे दौरों पर अखाड़ा परिषद जताई नाराजगी 

अखाड़ा परिषद ने ये भी आरोप लगाया है इस बार कुंभ में उनको पानी और शौचालय जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने सीएम के लगातार हो रहे दौरों पर नाराजगी जाहिर की. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि सीएम के बार बार कुम्भ दौरे से तैयारियों पर असर पड़ रहा है. मेला प्रशासन के अधिकारी सीएम की तैयारियों में व्यस्त रहते हैं, जिससे मेले की तैयारियों पर असर पड़ता है.

प्रशासन को दो टूक जवाब

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी बदइंतजामी को लेकर भी प्रशासन को दो टूक जवाब दिया है. महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा अखाड़े की परम्परा के मुताबिक संगम पर शाही स्नान करेंगे. बता दें कि मेला प्रशासन ने सेक्टर 17 में शाही स्नान करने का प्रस्ताव रखा था.फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद से शाम को वाराणसी पहुंचेंगे। स्वदेश दर्शन योजना के कार्ययोजना का प्रस्तुतीकरण देखने के बाद संत कबीर मार्ग स्थित सरोजा पैलेस में आयोजित गीत रामायण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

11 जनवरी को सुबह मुख्यमंत्री प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों के लिए निरीक्षण के लिए ऐढ़ें स्थित टेंट सिटी, हस्तकला संकुल और बड़ालालपुर स्टेडियम का दौरा करेंगे। इसके बाद हस्तकला संकुल में समीक्षा बैठक भी करेंगे। दोपहर में वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related posts

दिल्ली यूनिवर्सिटी में PG, एमफिल और PHD के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू

pratiyush chaubey

लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट मामले की जांच करेगी NIA, CM चन्नी बोले- ब्लास्ट के पीछे राष्ट्रविरोधी तत्व, लोग सतर्क रहें

Saurabh

मुजफ्फरनगर महापंचायत में उमड़ा किसानों का हुजूम, जयंत चैधरी और संजय सिंह भी शामिल

Aman Sharma