yogi 1 आज बंगाल में सीएम योगी तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव को जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल में की चुनावी रैली के लिए गए हुए थे। इसके बाद अब भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में चुनावी रैली में हिस्सा लेंगे।

योगी आदित्यनाथ कि हिंदुत्व छवि का लाभ उठाएगी भाजपा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में आयोजित चुनावी रैली का हिस्सा बनेंगे। योगी आदित्यनाथ के हिंदुत्व की छवि को देखते हुए। योगी आदित्यनाथ को हिंदूवादी चेहरा के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है।भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के विचार विमर्श मे यह निर्णय लिया गया है। जिससे कि योगी आदित्यनाथ की छवि का फायदा बंगाल चुनाव में मिल पाए। इसी कड़ी में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की तरफ से बंगाल में ज्यादा से ज्यादा चुनावी रैली के लिए कहा गया है । इसके बाद आने वाली आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में तीन चुनावी जनसभा करेंगे।

तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जिनमें सबसे पहले बंगाल के पुरुलिया में1 11:00 बजे रैली करेंगे, इसके बाद 1:00 बजे बांकुरा में, 3:00 बजे मेदिनीपुर में। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीन बड़ी जनसभा होगी।

केंद्र सरकार के मंत्री व कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओ की हो चुकी चुनावी जनसभा

भारतीय जनता पार्टी बंगाल के चुनाव को लेकर के कितना ज्यादा संजीदा है। आप इसका अंदाजा ऐसे लगा सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अब तक बंगाल में कई चुनावी जनसभा का आयोजन कर चुके। इस कड़ी में अब तक केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी, गृह मंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अपनी कई चुनावी जनसभा बंगाल में कर चुके हैं। इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की भी बंगाल में कई रैली आयोजित की जा चुकी है।

कच्ची शराब के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान, ताबड़तोड़ छापेमारी

Previous article

बेलगाम अफसरशाही: सरकार का फोन नहीं उठाते अफसर, पब्लिक की क्या खाक सुनते होंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.