October 24, 2021 10:17 am
featured यूपी राज्य

सीएम योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज मूर्ति का अनावरण, गौतम बुद्ध नगर को दी कई सौगात

Mihir Bhoj प्रतिहार नरेश मिहिर भोज गुर्जर थे या राजपूत सीएम योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज मूर्ति का अनावरण, गौतम बुद्ध नगर को दी कई सौगात

ग्रेटर नोएडा के दादरी पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान सीएम ने अपने साढ़े 4 साल के कार्यकाल के भी उपलब्धियां गिनाई साथ ही सीएम ने कहा कि सम्राट मिहिर भोज मैं आजादी में एक बड़ा अहम रोल निभाया था। उत्तर प्रदेश के सीएम विपक्षी पार्टियां उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर विचलित नजर आ रही है।

cm yogi in greater noida 1632289509 सीएम योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज मूर्ति का अनावरण, गौतम बुद्ध नगर को दी कई सौगात

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा के दादरी मीर भोज में पहुंचे और उन्होंने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया इस दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने साडे़ 4 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला साथी सीएम ने कहा कि विपक्षी पार्टियां उनके द्वारा किए गए कार्यों को लेकर भी चिंतित है साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट मिहिर भोज का आजादी में बहुत बड़ा है उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले पार्टियां अपनी राजनीतिक फायदे के लिए जातिवाद किया करते थे लेकिन उनकी पार्टी सबको साथ सबका विकास लेकर चल रही है जिसको लेकर विपक्ष घबराया हुआ हैलेकिन आप देख रहे होंगे कि 2017 की सरकार ने वह परंपरा समाप्त की।

229061 yogi adityanath twitter of 1 सीएम योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज मूर्ति का अनावरण, गौतम बुद्ध नगर को दी कई सौगात

उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में बिजली भी पर्याप्त मिल रही है , उन्होंने कहा कि पहले ये लोग भ्रताचारी थे दंगाई थे लेकिन अब हमारे यहां एक भी दंगा नहीं हुआ क्योंकि अब दंगाइयों को चेतावनी है की अगर किसी गरीब का घर जलाओगे तो भरपाई आपसे होगी। उन्होंने कहा की अब बहन बेटियां भी सुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा की पहले कुछ थानेदार ऐसे थे जो वसूली करने निकल पड़ते थे और अब हमारी सरकार में जो नोकरियां दी गई हैं उसमे कोई पैसे नही मांग सकता था , उन्होंने कहा कि याद करो की 2017 से पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थी लेकिन अब हमने बेटियों को पूरी सुरक्षा और सम्मान दिया है , कहा को जब पूरा देश कोरो ना से लड़ रहा था तब विपक्ष सिर्फ घर बैठकर बातें बना रहा था।

21 10 2020 yogiadityanath 20922525 सीएम योगी ने किया सम्राट मिहिर भोज मूर्ति का अनावरण, गौतम बुद्ध नगर को दी कई सौगात

लेकिन उस समय हमारी सरकार और कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर मदद की थी , उन्होंने कहा की पहले की सरकारें गरीबों का राशन डकार जाती थीं , उन्होंने स्वर्गीय चेतन चौहान को भी याद किया कहा की आज बो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन मैं धन्यवाद दूंगा की आपने उनकी पत्नी संगीता चौहान को उप चुनाव जिताया , उन्होंने कहा की मुझे खुशी है कि अमरोहा प्रदेश में एक अलग पहचान बना चुका है एक जनपद एक उत्पाद में ढोलक पहचान बनी है ,

Related posts

खाद्य सुरक्षा के साथ हमारा लक्ष्य स्वच्छ वातावरण का भी होना चाहिए-आनंदीबेन

Rani Naqvi

दुनिया का सबसे अमीर मंदिर तिरुपति बाला जी का भंडार हुआ खाली, जानिए कहां गये पैसे?

Mamta Gautam

दिल्ली महिला आयोग का बड़ा कदम, मालिक पेश नहीं हुए तो कोठा होगा सील

Pradeep sharma