Breaking News यूपी

रविवार को इटावा कानपुर के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

रविवार को इटावा कानपुर के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दोनों अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं। शनिवार को वह लखीमपुर खीरी जिले में रहे। उनके रविवार के प्लान की बात करें तो इस दिन वह इटावा और कानपुर के क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

सुबह 11:00 बजे पहुंचेंगे सैफई हेलीपैड

लखनऊ से सीएम योगी सुबह 11:15 पर सैफई हेलीपैड पहुंचेंगे। इसके बाद पीजीआई में अफसरों के साथ मीटिंग होगी। यहां की तैयारियों और स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के उद्देश्य से उनका दौरा हो रहा है। अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता होगी 12:30 सीएम योगी स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद कानपुर में कोविड-19 कमांड सेंटर का भी दौरा करके वहां की सुविधाओं का जायजा लेंगे।

ब्लैक फंगस और कोरोना बड़ी चुनौती

उत्तर प्रदेश में इन दिनों कोरोनावायरस के आंकड़े थोड़े कम हुए हैं, लेकिन ब्लैक फंगस का खतरा लगातार बना हुआ। इसी को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री सभी स्वास्थ्य सुविधाओं और स्थितियों का जायजा ले रहे हैं। इस बीमारी को उत्तर प्रदेश में महामारी के तौर पर घोषित कर दिया गया है। साथ ही सभी जिलों में उपचार के लिए दवाएं और अन्य सुविधाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है। राजधानी लखनऊ में ही 100 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में यह स्वास्थ्य महकमा और प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है।

Related posts

देशद्रोह के आरोप में लश्कर के तीन आतंकियों को फांसी की सजा

Rahul srivastava

सीएम का नहीं यूपी के भाग्य का हो रहा चुनाव: अमित शाह

kumari ashu

नेताओं की पत्नियों को है हथियारों का क्रेज

piyush shukla