योगी सीएम योगी शाम 6:30 बजे करेंगे समीक्षा बैठक, कोरोना प्रबंधन पर होगी चर्चा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसी क्रम में वह रविवार को शाम 6:30 बजे संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, इसमें कोरोना प्रबंधन से जुड़े मुद्दों पर बातचीत होगी।

इन अधिकारियों की रहेगी मौजूदगी

इस समीक्षा बैठक में सभी मंडलायुक्त, एडीजी और आईजी स्तर के अधिकारी उपस्थित होंगे। कोरोना प्रबंधन के संबंध में यह बैठक होगी, जिसकी अध्यक्षता सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह बैठक काफी अहम होने वाली है। इसके अतिरिक्त team11 से भी मुख्यमंत्री लगातार बातचीत कर रहे हैं।

अस्पतालों को दिए गए निर्देश

इसके पहले प्रदेश में बेड की समस्या को देखते हुए सरकार ने नए आदेश जारी किए। सभी अस्पतालों को दिन में दो बार खाली बेड की जानकारी देनी होगी, इससे मरीजों को सही अपडेट मिलती रहेगी और उन्हें इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा। इन दिनों सरकारी अस्पताल और प्राइवेट दोनों में भारी संख्या में मरीज आ रहे हैं।

लोग अपने परिजनों को भर्ती करवाने के लिए सारी कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सरकार भी अपनी तरफ से अस्पतालों को कई निर्देश लगातार जारी कर रही है। ऑक्सीजन, दवाई और अन्य सुविधाओं की कालाबाजारी करने वालों पर भी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही की जा रही है।

बिहार: 24 घंटे में आए 12,359 नए मामले, 77 लोगों की मौत

Previous article

कोरोना की चपेट में आया मुख्तार अंसारी, बांदा जेल में है बंद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.