September 22, 2021 6:42 am
featured यूपी

लखनऊ: ‘जय श्री राम’ नहीं बोलने वालों के DNA पर शक-सीएम योगी

लखनऊ: 'जय श्री राम' नहीं बोलने वालों के DNA पर शक-सीएम योगी

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर सुर्खियों में है। सीएम योगी ने एक न्यूज पेपर के एक खास कार्यक्रम में भाग लिया। जहां उन्होंने खुलकर अपनी बातें रखी। सीएम योगी से जब पूछा गया अगर किसी को जय श्री राम बोलने में दिक्कत है तो वह क्या सोचते है। इस पर सीएम योगी ने अपने ही अंदाम में जवाब दिया। सीएम योगी ने कहा राम हमारे पूर्वज थे। हमें इस बात पर गर्व है। लोगों को भी गर्व करना चाहिए। जो लोगों को जय श्री राम बोलने में दिक्कत हो रही है मुझे उनके डीएनए पर थोड़ा संदेह है।

यूपी में दंगा नहीं हुआ-सीएम योगी

कार्यक्रम में आगे जब सीएम से पूछा गया कि कुछ लोगों डर लगता है। सीएम ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि पिछले दो सालों से मैं हर धर्म के धर्मगुरुओं से मिला हूं। मुझे उनसे बात करके अच्छा लगा। यूपी में आप किसी व्यक्ति से बात करके देखिए वह यही कहेगा यूपी में इस सरकार के दौरान दंगा नहीं हुआ।

इंडोनेशिया मुस्लिम होकर राम को पूर्वज मानते है-सीएम

सीएम योगी ने कहा यूपी और देश का कोई भी ऐसा नागरिक नहीं है जिसे जय श्री राम बोलने से परेशानी नहीं होगी। सीएम ने कहा इंडोनेशिया में सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी है पर वहां के लोग श्री राम को अपना पूर्वज मानते है। वहां मुस्लिम ही रामलीला करते है। अगर इंडोनेशिया ऐसा कर सकता है तो हम क्यों नहीं। अगर फिर भी यहां किसी को जय श्री राम बोलने में दिक्कत है तो मुझे उसके डीएनए पर थोड़ा संदेह है।

Related posts

गन्ना किसानों को केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, FRP बढ़ाकर 290 रुपये प्रति क्विंटल किया गया

Saurabh

प्रयागराज में हुआ पूर्व राज्‍यपाल अंशुमान सिंह का निधन

Shailendra Singh

लंदन से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में होस्टस के साथ हुई छेड़छाड़

shipra saxena