Breaking News featured यूपी

यूपी विधानसभा मानसून सत्र: CM योगी बोले, अब्बाजान असंसदीय शब्द नहीं, पढ़ें पूरी खबर

यूपी विधानसभा मानसून सत्र: CM योगी बोले, अब्बाजान असंसदीय शब्द नहीं, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: यूपी विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन यूपी के सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधा। सीएम योगी ने सपा से सवाल करते हुए कहा अब्बाजान असंसदीय शब्द नहीं है। सीएम ने कहा अब्बाजान कब से असंसदीय शब्द हो गया।

किसने कहा था वैक्सीन नहीं लगवाउंगा- सीएम

सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा जब समाजवादी पार्टी को मुस्लिमों का वोट लेना है तो अब्बाजान से परहेज क्यो कर रहे है। वहीं सीएम के बयान के बाद अहमद हसन ने आपत्ति जताते हुए कहा सीएम की भाषा हमें तकलीफ पहुंचा रही है। जवाब में सीएम योगी ने कहा हमने किसी का नाम नहीं लिया। सीएम ने कहा वह कौन है जिसने कहा था हम वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। यह वैक्सीन बीजेपी और मोदी की है। सीएम ने आगे कहा जब अब्बाजान वैक्सीन लगाते है तो सब ही वैक्सीन लगवा रहे है।

यूपी में सबसे ज्यादा हो रही कोरोना की टेस्टिंग

सीएम योगी ने कहा जब यूपी के आगरा में कोरोना का पहला मरीज आया था तब उसकी जांच का सैंपल पुणे भेजा गया था। लेकिन अब हालत बदली है। अब यूपी में हर दिन चार लाख कोरोना के टेस्ट किए जा रहे है।

सपा ने किया विरोध

सीएम योगी के बयान के बाद सपा ने जमकर प्रदर्शन किया और माफी मांगने की बात को लेकर हंगामा भी किया। हंगामे के दौरान सदन की कार्रवाई बाधित हुई। आज मानसून सत्र का पहला दिन था।

Related posts

राहुल के हिंदुत्व वाले बयान पर BJP का पलटवार, समीर सिंह बोले- राहुल गांधी अंधे हो गए हैं

Saurabh

पीएम मोदी ने लाल किले की दीवार से तिरंगा फहराते हुए ‘आयुष्मान भारत योजना’ की घोषणा की.

mahesh yadav

‘धड़क’ को देख नागिन पर चढ़ा फीवर, गाया रोमांटिक सॉन्ग

mohini kushwaha