featured यूपी

अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

229061 yogi adityanath twitter of अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास मंच से संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में या तो गुंडे मारे जा रहे हैं या फिर जेल जा रहे हैं। किसी भी हाल में बक्से  नहीं जा रहे हैं और जो लोग उपद्रवी थे उनकी संपत्ति जब्त करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है उसका हर्जाना उनकी सात जन्मों की पीढ़ी से वसूला जाएगा।

आपको बता दें कि अमरोहा जोया रोड के किनारे प्रस्तावित पुलिस लाइन मैं 433 करोड़ रुपए की 31 परियोजनाओं का सीएम योगी ने किया लोकार्पण व शिलान्यास सीएम योगी ने मंच से कहा कि किसानों के चेहरे की खुशी हमारे प्रदेश की खुशी है पिछली सरकारों में चीनी मिल या तो बेच दिए जाते थी या फिर स्क्रैप के भाव तुलवा दी जाते थी लेकिन भाजपा सरकार ने सरकार बनते ही किसानों से वादा किया था कि जब तक किसानों का गन्ना खेत में है।

21 10 2020 yogiadityanath 20922525 अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

तब तक चीनी मिले चलेंगे और यही हुआ जब तक किसानों का गन्ना खेत में था तो चीनी मिले चली भाजपा सरकार ने आतंकवाद के विरुद्ध 370 हटाने का काम किया है और मैं आप लोगों से अंत में यही कहूंगा कि 2022 में कभी भी चुकने की जरूरत नहीं है आने वाले 6 महीने आपको भारतीय जनता पार्टी को समर्पित करना है प्रदेश मैं जब से भाजपा सरकार बनी है तब से लेकर कोई दंगा नहीं हुआ है हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है और अमरोहा एक नई पहचान से निकल कर आ रहा है। उन्होंने कहा अयोध्या में मंदिर में निर्माण का कार्य आरंभ हो चुका है , धारा 370 समाप्त कर दी है और हमारी भारतीय जनता पार्टी जी कहती है वह करके दिखाती गई उन्होंने कहां की अपराध की स्थिति सुधारने के लिए कानून का राज जरूरी है उन्होंने कहा की हमारी सरकार आपके हितों के लिए काम कर रही है तो आप लोग भी भाजपा के साथ जुड़कर। आगामी छ महीने में भाजपा को समर्पित कीजिए।

928461 cm yogi visit अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

भारत माता की जय से योगी ने शुरू किया अपना संबोधन , कहा जनपद अमरोहा की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास में आप सभी का स्वागत , सबसे पहले मंच पर मौजूद सभी स्थानीय नेताओं का नाम लिया , उन्होंने कहा की जो जज़्बा देखने को मिला है वो अभिनंदन के लायक है मैं बताता हूं की विकास ही खुशहाली का कारण बनेगा , विकास तभी संभव है जब अच्छे जन प्रतिनिधि आप चुनकर भेजेंगे , उन्होंने कहा कि क्या समाजवादी पार्टी के लोग भी ऐसे ही चिंता करते थे कहा की नहीं उनको विकास से कोई मतलब नहीं था ।

लेकिन आप देख रहे होंगे कि 2017 की सरकार ने वो परंपरा समाप्त की , उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में बिजली भी पर्याप्त मिल रही है , उन्होंने कहा कि पहले ये लोग भ्रताचारी थे दंगाई थे लेकिन अब हमारे यहां एक भी दंगा नहीं हुआ क्योंकि अब दंगाइयों को चेतावनी है की अगर किसी गरीब का घर जलाओगे तो भरपाई आपसे होगी , उन्होंने कहा की अब बहन बेटियां भी सुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा की पहले कुछ थानेदार ऐसे थे जो वसूली करने निकल पड़ते थे और अब हमारी सरकार में जो नोकरियां दी गई हैं उसमे कोई पैसे नहीं मांग सकता था , उन्होंने कहा कि याद करो की 2017 से पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थी।

cm yogi 8 अमरोहा पहुंचे सीएम योगी ने 433 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

लेकिन अब हमने बेटियों को पूरी सुरक्षा और सम्मान दिया है , कहा को जब पूरा देश कोरोना ना से लड़ रहा था तब विपक्ष सिर्फ घर बैठकर बातें बना रहा था लेकिन उस समय हमारी सरकार और कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर मदद की थी , उन्होंने कहा की पहले की सरकारें गरीबों का राशन डकार जाती थीं , उन्होंने स्वर्गीय चेतन चौहान को भी याद किया कहा की आज बो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन मैं धन्यवाद दूंगा की आपने उनकी पत्नी संगीता चौहान को उप चुनाव जिताया , उन्होंने कहा की मुझे खुशी है कि अमरोहा प्रदेश में एक अलग पहचान बना चुका है एक जनपद एक उत्पाद में ढोलक पहचान बनी है ,

Related posts

ईरान ने इस्लामिक स्टेट का मास्टरमाइंड अबू जाही समेत ‘चार अन्य आतंकवादियों’ को किया ढेर

rituraj

भीषण हादसाः बस-ट्रक की टक्कर से 10 लोगों की मौत, सीएम ने किया मुआवजा देने का ऐलान

Aman Sharma

भारत के हिस्सों में कब्जा करने के बाद नेपाल ने अवैध लोगों की कराई घुसपैठ..

Rozy Ali