UP: अब बिना मास्‍क पहने घूमने पर खैर नहीं, स्‍कूलों के लिए भी मुख्‍यमंत्री का नया आदेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12:00 बजे चौक स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान वह एक बहुउद्देशीय हॉल का लोकार्पण भी करेंगे।

लालजी टंडन की जयंती पर कार्यक्रम

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन की जयंती पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें बहुउद्देशीय हॉल का लोकार्पण किया जाना है। सीएम योगी की उपस्थिति में इस पूरे कार्यक्रम को संपन्न करवाया जाएगा, जो लखनऊ में आयोजित होगा।

शाम 5:00 बजे सीएम का वर्चुअल संवाद

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5:00 बजे मेयर-अध्यक्ष, नगर निगम और नगर पालिका परिषद के अधिकारियों के साथ संवाद करेंगे। यह डिजिटल तरीके से होने वाली बातचीत होगी, जिसमें वैक्सीनेशन और जागरूकता जैसे अभियानों पर चर्चा की जाएगी।

इसके बाद 6:00 बजे के करीब मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों के साथ वर्चुअल संवाद होगा। इस पूरे कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बढ़ते संक्रमण पर रोकथाम लगाना है। साथ ही आम जनता के बीच जागरूकता और सुरक्षा का संदेश देना है। टीका उत्सव में भारी संख्या में लोग इस वैक्सीनेशन अभियान का फायदा उठाएं, इसके लिए अलग-अलग क्षेत्रों के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

पिछले 24 घंटे में टूट गए रिकॉर्ड

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 15,353 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए हैं। 4,444 नए कोरोना संक्रमित राजधानी लखनऊ में मिले हैं। शहर में इससे पहले शनिवार को 4,059 कोरोना संक्रमित मिले थे।

फतेहपुर में कंटेनर में ले जाई जा रही थी ये चीज, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश

Previous article

Haridwar Kumbh 2021: महाकुंभ में दूसरा शाही स्नान, भक्त लगा रहे आस्था की डुबकी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.