August 15, 2022 12:52 am
Breaking News यूपी

वैश्विक महामारी के बीच फ्रंट फुट पर सीएम योगी, सोमवार को गोंडा और आजमगढ़ का दौरा

जीवन और जीविका दोनों बचाने में जुटी हमारी सरकार- सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। हर दिन स्वास्थ्य सुविधाओं की जमीनी जानने के लिए वह अलग-अलग क्षेत्रों में जाते हैं। सोमवार को योगी आदित्यनाथ गोंडा, आजमगढ़ और वाराणसी का दौरा करेंगे।

वैश्विक महामारी के लगातार दौरे पर सीएम योगी

एक तरफ जहां कोरोना का कहर देखने को मिला है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और वहां की स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में वह 3 जिलों का दौरा सोमवार को करेंगे। संक्रमण के नियंत्रण में चल रहे अभियान की जमीनी हकीकत जानने के लिए स्थलीय निरीक्षण भी करने की तैयारी है। सुबह सबसे पहले सीएम योगी लखनऊ से गोंडा पहुंचेंगे। पुलिस लाइन में उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा, इसके बाद सीधे कोविड अस्पताल जाएंगे।

5 कंटेनमेंट गांव का सीएम कर सकते हैं दौरा

अपने दौरे में सीएम योगी सिर्फ अधिकारियों से ही बात नहीं करते, वह जनप्रतिनिधियों और कई गांव का भी निरीक्षण करते हैं। इसी क्रम में सोमवार का कार्यक्रम भी चलेगा, जहां सीएम योगी 5 कंटेनमेंट गांव का दौरा करेंगे। जनप्रतिनिधियों से बातचीत करके वहां की व्यवस्थाओं को समझेंगे और अधिकारियों को उचित निर्देश दिए जाएंगे। इसके पहले वह झांसी और बांदा का भी पिछले दिनों दौरा कर रहे थे। सोमवार के कार्यक्रम में वह वाराणसी, आजमगढ़ और गोंडा जिले में मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

Related posts

योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का घर-घर प्रचार करेगी भाजपा

Shailendra Singh

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चीन को दिया कड़ा संदेश

Breaking News

आखिर इस दर्द की दवा क्या है: कोरोना में बिछड़ गए माता-पिता के नाम बेटे की भावुक पाती, भगवान से पूछा- मेरे साथ क्यों किया ऐसा

Pradeep Tiwari