September 18, 2021 4:29 pm
featured यूपी

दिवंगत पत्रकारों के परिजनों सीएम योगी का जताया आभार, कहा- अब होगी राह आसान

दिवगंत पत्रकारों के परिजनों सीएम योगी का जताया आभार, कहा- अब होगी राह आसान

लखनऊः लोकभवन में आज आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत पत्रकारों के परिजनों के साथ संवेदना व्यक्त की और साथ ही पत्रकारों के लिए हेल्पलाइन की भी शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कोरोना की चपेट में आने वाले 55 दिवंगत पत्रकारों के परिवार को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी।

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि जिन पत्रकारों ने अपना जीवन कोरोना में गंवाया है उन सभी को मेरी संवेदना व श्रद्धांजलि है। हम सबके लिए ये एक ऐसा क्षण है जब मीडिया जगत से जुड़े उन सभी दिवंगत आत्माओं ने कोरोना कालखंड में समाज के लिए अपनी लेखनी को चलाते-चलाते अपने प्राणों की आहूति दे दी। मैं उन सभी के प्रति संवेदना एंव श्रद्धांजलि व्य्क्त करता हूं।

भारत खबर ने कार्यक्रम के बाद दिवंगत पत्रकारों के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि जो दुनिया से जा चुका है, उनकी जगह कोई नहीं भर सकता, हां लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा इस प्रयास से जिंदगी की कुछ परेशानियां जरुर हल हो सकेंगी।

अंशु श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि हमारे पति तो अब नहीं लौट के आ सकते हैं, लेकिन सरकार द्वारा जो मदद मिली है, इससे हमारी जिंदगी की मुश्किलें जरुर हल होंगी।

बता दें कि इस पूरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा न्यूज ब्राडकास्टर्स एसोसिएन के अध्यक्ष रजत शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी तथा अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल भी मौजूद थे।

Related posts

Terrorist in Lucknow: लखनऊ में आतंकियों की गिरफ्तारी पर अयोध्‍या में अलर्ट, ऐसे हो रही चेकिंग

Shailendra Singh

उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की बनी रणनीति

Shailendra Singh

भारत को मिलेगी कोरोना की तीसरी वैक्सीन, रूस की वैक्सीन को मिली मंजूरी

pratiyush chaubey