प्रदेश के इन लोक कलाकारों को सरकार देगी पेंशन और एक करोड़ का स्वास्थ्य बीमा
सीएम योगी

लखनऊ: प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमर कस ली है। सीएम योगी ने आदेश जारी किया है कि जिन जिलों में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, वहां नोडल अधिकारी भेजे जाएं।

विपिन बने लखनऊ के नोडल अधिकारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए अधिकारियों के नामों का भी ऐलान कर दिया है। विपिन कुमार जैन जहां लखनऊ के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त हुए हैं, वहीं अंजनी कुमार सिंह को कानपुर का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

वहीं आलोक सिंह जहां प्रयागराज भेजे गए हैं वहीं रवींद्र सिंह नोएडा के नोडल अधिकारी बनाए गए हैं। इसके अतिरिक्त अमनदीप हुली को गाजियाबाद की जिम्मेदारी दी गई है वहीं संदीप कुमार को वाराणसी और प्रवीण मिश्रा को मेरठ का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

इसी प्रकार पवन अग्रवाल को गोरखपुर, अनिल कुमार सिंह को झांसी, अरविंद चौहान को आगर तो वहीं मनोज कुमार को सहारनपुर का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। वहीं मनोज कुमार को बरेली और डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी को मुरादाबाद का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

सीएम कार्यालय करेगा मॉनिटरिंग

सीएम योगी ने कहा है कि सीएम कार्यालय, लखनऊ में बैठकर कोरोना की मॉनिटरिंग करेगा। उन्होंने निर्देश जारी करते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए जिलों में भेजे गए नोडल अधिकारी संबंधित जिले में 15 दिन तक प्रवास करेंगे। इसके साथ ही ये नोडल अधिकारी कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए प्रभावी उपाय करेंगे।

यूपी में कोरोना ढा रहा कहर!

बता दें कि महाराष्ट्र और पंजाब के बाद अब यूपी में भी कोरोना ने कहर ढाना शुरू कर दिया है। यूपी में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है और यहां कोरोना के मरीज चौगुनी गति से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में यूपी में कोरोना के रिकॉर्ड मरीज सामने आए हैं।

वहीं 39 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। इसके अतिरिक्त राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटे में करीब 6 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। कोरोना को देखते हुए सूबे के बड़े शहरों में आज से नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है।

लखनऊ : बीकेटी में कांग्रेस के प्रत्‍याशियों ने किया नामांकन

Previous article

Covid-19 in UP: लखनऊ में हालात बेहद खराब, 24 घंटे में मिले 2369 नए केस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured