cm yogi 1522397483 सीएम योगी ने साधा सपा पर निशाना, सपा सरकार करती थी कमीशनखोरी

गाजियाबाद। दिल्ली से गाजियाबाद की दूरी को कम करने वाले एलीवेटेड रोड का उद्घाटन कर दिया है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एलिवेटेड रोड का काम भले ही साल 2014 में शुरू हो गया था, लेकिन अगर एलिवेटर सरकार रहती तो ये काम कभी भी पूरा नहीं होता। सपा सरकार ने कमीशनबाजी के चक्कर में रेलवे और पर्यावरण मंत्रालय से बगैर अनुमति लिए काम को शुरू कर दिया था। बीजेपी सरकार ने नए सिरे से इस रोड का काम शुरू करवाया। cm yogi 1522397483 सीएम योगी ने साधा सपा पर निशाना, सपा सरकार करती थी कमीशनखोरी

सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे विकास प्राधिकरण में पौने दो लाख घर ऐसे थे, जिनका पजेशन कमीशनखोरी के चलते नहीं मिल पा रहा था। उन्होंने कहा कि हमने आकर काम कराया और अगले महीने तक हम इनमें से पचास हजार घर लोगों को हैंड ओवर कर देंगे। इस मौके पर गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह ने कहा कि प्रदेश और देश आगे बढ़ रहा है। सिंह ने कहा कि प्रदेश के सहयोग से केंद्र से जो पैसा मिल रहा है उससे गाजियाबाद सबसे सुंदर और विकसित शहर बन गया है।

किसानों का कर्ज और गन्ना भुगतान से लोग संवर रहे हैं। बता दें कि उद्घाटन सभी योजनाओं की एक डोक्योमेन्टरी भी चलाई गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कौशल विकास योजना के तहत नौकरी दिए जाने वाले लाभार्थियों को जॉब लेटर बांटे। कार्यक्रम में मौजूद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा जनता को लूटने के लिए सपा बसपा और कांग्रेस का बनना कॉकटेल गठबंधन है। मुख्यमंत्री ने आरोग्यम एप का भी लोकार्पण किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले को करहेडा पर सपा नेताओं ने काले झंडे दिखाए।

सीबीएसई की परीक्षा में अब बच्चों को न बैठाएं : राज ठाकरे

Previous article

राहुल का तंज: पेपर लीक से छात्रों का भविष्य बर्बाद, जल्द आएगी एग्जाम वॉरियर्स-2

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.