Breaking News featured यूपी

सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या आगमन, राम नगरी में किसानों को करेंगे संबोधित

Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या पहुंच रहे हैं. करीब दोपहर 12 बजे वो अयोध्या पहुंचेंगे. सीएम यहां आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्व विद्यालय में जाएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री तीन दिवसीय कृषि मेले का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा नवनिर्मित पशु चिकित्सा केंद्र का भी उद्घाटन सीएम करेंगे. इसी के साथ ही सीएम का किसान सम्मेलन को सम्बोधित करने का भी कार्यक्रम है. साथ ही सीएम उत्कृष्ट किसानों को सम्मानित भी करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या आगमन
आचार्य नरेंद्रदेव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में किसान मेले का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं. वे तीन दिनी किसान मेले की शुरुआत करेंगे. किसानों के समागम को संबोधित करेंगे. विश्व विद्यालय परिसर में सीएम शाम चार बजे वापस लौटेंगे. मुख्यमंत्री परिसर में स्थित आचार्य नरेंद्रदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. किसान मेला, कृषि प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे.

नवनिर्मित पशु चिकित्सा केंद्र का भी उद्घाटन
मुख्यमंत्री पशुचिकित्सालय के नैदानिक परिसर, कृषि विज्ञान केंद्रों के सुदृढ़ीकरण, कृषि आदि की 88 करोड़ की 39 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे सीएम
सम्मेलन में अयोध्या के साथ ही अंबेडकरनगर, बाराबंकी, सुल्तानपुर, अमेठी जिलों के किसान शामिल होंगे. सीएम का किसान सम्मेलन को सम्बोधित करने का भी कार्यक्रम है. साथ ही सीएम उत्कृष्ट किसानों को सम्मानित भी करेंगे. सम्मेलन में अयोध्या के साथ ही अंबेडकरनगर, बाराबंकी, सुल्तानपुर, अमेठी जिलों के किसान शामिल होंगे.

Related posts

पंजाब: AAP ने लिखी राहुल को चिट्टी, तुम्हारा सीएम पाक की एजेंट के साथ निभा रहा दोस्ती

Breaking News

तेजप्रताप-ऐश्वर्या के साथ लालू यादव इलाज के लिए मुबंई रवाना

mohini kushwaha

बार एसोसिएशन का चुनाव आज, पांच हजार अधिवक्ता करेंगे मतदान

Aditya Mishra