January 25, 2022 11:26 am
featured भारत खबर विशेष यूपी

क्या बुजुर्ग ने खाट लगाकर रोक दिया सीएम योगी का रास्‍ता? जानिए सच्‍चाई  

क्या बुजुर्ग ने खाट लगाकर रोक दिया सीएम योगी का रास्‍ता? जानिए सच्‍चाई  

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने के लिए लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। शहरों में निरीक्षण के दौरान वह कोरोना मरीजों के परिजनों से भी मिल रहे हैं।

इसी क्रम में बीती 16 मई को मुख्‍यमंत्री कोरोना की स्थिति का जायजा लेने मेरठ पहुंचे थे। इस दौरान वह कोरोना मरीजों के परिजनों से मिलने भी गए और उनको समय से चिकित्‍सा सुविधाएं मिलने की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सावधानी बरतने की अपील भी की।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया वीडियो

इस बीच सोशल मीडिया पर पश्चिमी यूपी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने इस दौरे का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा कि, एक बुजुर्ग ने खाट लगाकर मुख्‍यमंत्री का रास्‍ता रोक लिया और उन्‍हें अपनी गली में घुसने नहीं दिया। इसके बाद सीएम योगी को वापस जाना पड़ा।

इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को कई और लोगों ने भी अपने अकाउंट से शेयर करते हुए यही दावा किया। हालांकि, मेरठ पुलिस ने इस दावे का खंडन करते हुए इसे भ्रामक बताया।

मेरठ पुलिस ने अफवाह बताते हुए दी चेतावनी

मेरठ पुलिस ने एक पोस्‍ट शेयर करते हुए इस वीडियो के साथ लिखी बातों को निराधार और भ्रामक बताया। साथ ही कहा कि यह फेक न्‍यूज फैलाने के दायरे में आता है। पुलिस ने साफ शब्‍दों में चेतावनी देते हुए कहा कि, सोशल मीडिया पर अफवाह न फैलाएं अन्यथा उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

अब यूपी में भी बनाई जायेगी फीवर क्लीनिक, इन सुविधाओं से होगी लैश

Shailendra Singh

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट

rituraj

ई-कॉमर्स की मदद से ओडीओपी को बेहतर करेंगे: सिद्धार्थनाथ सिंह

sushil kumar