यूपी में अवैध काम करने वालों की खैर नहीं, सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश  

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ लगातार प्रयासों में जुटे हुए हैं। सोमवार को उन्‍होंने टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक में अधिकारियों को अवैध कार्यों के खिलाफ भी सक्रियता से अभियान चलाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री योगी ने बैठक में कहा कि, प्रदेश में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान और तेज किया जाए। दुकानों का निरीक्षण करने के साथ ही उनके लाइसेंस का सत्यापन भी करें। उन्‍होंने कहा कि, अवैध शराब की गतिविधियों में संलिप्त लोगों के विरुद्ध सख्‍त कार्रवाई की जाए।

लाइसेंस निरस्‍त करने के निर्देश

सीएम योगी ने कहा कि, राज्‍य में सभी शस्त्र लाइसेंसों की समीक्षा की जाए। साथ ही आपराधिक और संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त लोगों के और गैरजरूरी मामलों में जारी लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई भी हो।

सूबे के मुखिया ने कहा कि, यूपी में स्मार्ट सिटी और अमृत योजना से जुड़े कामों में तेजी लाने की आवश्‍यकता है। उन्‍होंने कहा कि, गुणवत्ता के साथ-साथ समयबद्धता पर भी ध्यान दें। साथ ही इन योजनाओं की लगातार समीक्षा भी की जाए।

गोवंशों की चारे के लिए अहम निर्देश

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, बारिश के मौसम आ गया है। ऐसे में गोवंश के लिए गौ-आश्रय स्थलों में हरे चारे-भूसे की पर्याप्त व्यवस्था की जाए। जिलों में इन कामों के लिए वेटनरी अधिकारी की जवाबदेही तय की जाए और पशुओं की मौत की दशा में अंत्येष्टि में देरी न की जाए।

रुड़की: बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Previous article

पर्यटकों के लिए खुशखबरी, इस तारीख से दोबारा खुलेगा ‘ताजमहल’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured