January 21, 2022 5:11 am
featured यूपी

सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर निकले, इन जिलों में करेंगे निरीक्षण

गोरखपुर में सीएम ने सुनी समस्या, कल वाराणसी जाएंगे मुख्यमंत्री योगी https://www.bharatkhabar.com/cm-yogi-will-reach-varanasi-tomorrow-afternoon/

लखनऊ:यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर है। सीएम योगी आज से गोरखपुर, बलाय और वाराणसी का दौरा करेंगे। कोरोना काल से लोगों को मिल रही छूट और जिलों में प्रशासन की दिशा निर्देशों का पालन कैसे कराया जा रहा है। इन सभी बातों को सीएम अपने दौरे में निरीक्षण करेंगे।

सीएम का तीन दिवसीय दौरा

सीएम योगी अपने दौरे के दौरान किसी भी अस्पताल का निरीक्षण कर सकते है। साथ ही सीएम किसी भी गांव में जाकर वहां कोरोना के जरूरी दिशा निर्देशों और कार्यों का निरीक्षण कर सकते है। सीएम के इस दौरे से तीनों जिलों में अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम अपने दौरे लिए रवाना हो चुके है।

दौरे से पहले जिला अधिकारियों ने शुरू की तैयारियां

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से जिलों के डीएम  ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। हालाकि अभी किसी भी अधिकारी के पास सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं है। जिला अधिकारियों ने सभी जिला अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों पर सफाई के जरूरी दिशा निर्देश जारी कर दिए है। साथ ही मरीजों के इलाज में भी कोई लापरवाही ना बरतने के सख्त निर्देश भी दिए है।

Related posts

हेमंत सोरेन का पूर्व सीएम रघुवर पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार मामले में पर्याप्त सबूत, कार्रवाई होना तो निश्चित

Shagun Kochhar

मोदी सरकार के पास नहीं हैं आंकड़े, 1990 के कत्लेआम में कितने कश्मीरी पंडितों ने गंवाई जान

mahesh yadav

सीएम रावत ने किया बड़ा बयान आत्मनिर्भरता से निर्भर बनेगा भारत..

Mamta Gautam