Breaking News featured यूपी

लखनऊ: सीएम योगी पहुंचे सूचना निदेशालय, वैक्सीनेशन कैंप में कही बड़ी बात

लखनऊ: सीएम योगी पहुंचे सूचना निदेशालय, वैक्सीनेशन कैंप का किया निरीक्षण

लखनऊ: कोरोना संक्रमण को मात देने के लिए राजधानी लखनऊ में भी कोविड वैक्‍सीनेशन जारी है। मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया।

मुख्‍यमंत्री ने राजधानी स्थित सूचना निदेशालय में पत्रकार और उनके स्वजन के वैक्‍सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया। साथ ही लाभार्थियों को कार्ड भी प्रदान किया। इस दौरान अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, निदेशक शिशिर सिंह और जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के अलावा अन्‍य अधिकारी मौजूद रहे।

वैक्‍सीन की एक भी बूंद बर्बाद न हो: सीएम

वैक्‍सीनेशन कैंप में निरीक्षण के दौरान सीएम योगी ने कहा कि, हमारी कोशिश है कि उत्तर प्रदेश के हर शख्स को कोरोना वैक्‍सीन की डोज मिले। इस बड़े टीकाकरण अभियान में हमें वैक्सीन की वेस्टेज को भी रोकना होगा। हमारी कोशिश रहे कि हम वैक्‍सीन की एक भी बूंद बर्बाद न होने दें।

इस दौरान मुख्‍यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगाई जा रही वैक्सीन की बर्बादी न हो। वैक्‍सीनेशन के लिए प्रचार भी कराएं, जिससे कोरोना टीके की बर्बादी को रोका जा सके। उन्‍होंने डॉक्‍टर्स से कहा कि, वह कोरोना वैक्सीन का ज्‍यादा से ज्‍यादा प्रयोग करें और लोगों को भी वैक्‍सीनेशन के लिए जागरूक करें।

वैक्‍सीनेशन हॉल का किया निरीक्षण

सीएम योगी आदित्यनाथ आज कोरोना टीकाकरण की जानकारी लेने सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे। यहां पर पत्रकारों और उनके स्‍वजनों को कोरोना वैक्‍सीन लगाई जा रही है। पंजीकरण काउंटर पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने इंतजाम को देखा। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि, अब बारिश का मौसम है तो टेंट में ऐसी व्‍यवस्‍था होनी चाहिए कि पानी नीचे न आए। इसके बाद सीएम योगी ने वैक्‍सीनेशन हॉल में पहुंचकर निरीक्षण किया।

Related posts

मप्रःमुख्यमंत्री ने नरसिंहपुर जिले को दी 129 करोड़ से अधिक के कार्यों की सौगात

mahesh yadav

मायावती का भाजपा पर करारा प्रहार, बोलीं: एनडीए को पुन: वापसी का सपना देखना होगा

bharatkhabar

कौन हैं एके शर्मा, जिनके नाम से मची यूपी की सियासत में खलबली

Shailendra Singh