71 amrindersingh 5 फ्लाईट का उद्घाटन करने गए सीएम, बीजेपी नेताओं को देख वापस लौटे

चंडीगढ़। हर गरीब को फ्लाईट तक पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा स्थापित की गई उड़ान योजना को लेकर पंजाब के सियासी गलियारे में खलबली मच गई है। दरअसल दिल्ली से पठानकोट के बीच पहली 70 सीटर विमान सेवा की गुरुवार को शुरुआत हुई,जिसका उद्घाटन करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समय से पहले ही पहुंच गए, लेकिन उन्होंने उद्घाटन नहीं किया उल्टा वो वहां से रवाना हो गए।

बताया जा रहा है कि जैसे ही दिल्ली से फ्लाईट पठानकोट पहुंची तो उसमें से पंजाब बीजेपी के प्रभारी श्वेत मलिक और पूर्व प्रभारी विजय सांपला उतरे, जिन्हें देखते के साथ ही सीएम उद्घाटन करने की बजाए वहां से उठकर चले गए। हालांकि उन्होंने फ्लाईट में आए बाकी के यात्रियों से बातचीत की। मिली जानकारी के मुताबिक इस फ्लाईट में बीजेपी नेता के साथ कांग्रेस के सुनील जाखड़ भी मौजूद थे। वहीं सीएम की मौजूदगी के बिना ही पार्टी के नेताओं ने केक काटा और फ्लाईट का स्वागत किया।  71 amrindersingh 5 फ्लाईट का उद्घाटन करने गए सीएम, बीजेपी नेताओं को देख वापस लौटे

आपको बता दें कि दिल्ली-पठानकोर्ट के बीच शुरू हुई फ्लाईट की शुरुआत में सीएम अमरिंदर सिंह का अहम रोल होने का प्रचार कांग्रेस कई दिनों से कर रही है, जिसको लेकर पंजाब बीजेपी के प्रभारी श्वेत मलिक का कहना है कि कांग्रेसी विधायक केंद्र सरकार की योजनाओं का झूठा क्रेडिट लेना चाहते हैं। सवा एक साल में कांग्रेस सरकार ने पंजाब के लिए कुछ नहीं किया और अगर किया है तो लेखा-जोखा बताए।

गौरतलब है कि उड़ान योजना के तहत अलायंस एयर दिल्ली और पठानकोट के बीच सेवा दे रही है. इसका टिकट 2,570 रुपये है।  इस रूट पर तीन दिन ये हवाई सेवा सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को उपलब्ध होगी। बताया जा रहा है कि फ्लाइट एआई 835 दिल्ली से सुबह 9:55 पर चलेगी और सुबह 11:30 पर पठानकोट पहुंचेगी, जबकि वापसी की फ्लाइट 11:50 बजे सुबह चलेगी और दिल्ली 1:45 बजे दोपहर पहुंचेगी।

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्ष आज ला सकता है ‘महाभियोग प्रस्ताव’

Previous article

ऐश्वर्या राय बनेगी लालू यादव के बेटे की बहू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.