featured उत्तराखंड

सीएम त्रिवेंद्र सिंह का कार्यकर्ताओं को मंत्र, कहा- जनता के साथ तालमेल जरूरी

गैरसैंण

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इन दिनों लगातार राज्य के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे है। दरअसल आने वाले साल में विधानसभा चुनाव हैं। इसलिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। देहरादून पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को एक मंत्र दिया कि जनता से बेहतर तालमेल रखकर काम करना सबसे जरूरी है।

सीएम ने बदला काम करने का तरीका

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधानसभा चुनाव के चलते काम करने का तरीका बदल दिया है। सीएम विपक्ष को कोई मौका नहीं देना चाहते हैं। पिछले कुछ दिनों से सीएम लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। और प्रदेशवासियों के लिए योजनाओं की घोषणा भी कर रहे हैं। साथ ही सीएम विकास कार्यों का जायजा भी ले रहे हैं।

आसान नहीं होगी त्रिवेंद्र की राह

उत्तराखंड में हर पांचवें साल में होने वाली चुनावी परीक्षा सताधारी पार्टी के लिए आसन नहीं रही है। ऐसे में 57 विधायकों की सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री ने काम का मोड भी बदला है और कॉर्डिनेशन का तरीका भी। त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल 18 मार्च को पूरे हो रहे हैं और इसी मौके पर सरकार 70 विधानसभाओं में कार्यक्रम की तैयारी कर रही है। स्टेट लेवल का सबसे बड़ा कार्यक्रम सीएम त्रिवेंद्र की विधानसभा डोईवाला के लच्छीवाला में होगा।

विपक्ष भी नहीं छोड़ रहा कोई कसर

कांग्रेस भी इस मौके पर राजनीति करने के मूड में है। चुनावी साल में कांग्रेस सियासत का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस 14 मार्च के बाद पूरे राज्य में रैली करने की तैयारी कर रही है और यह रैलियां स्टेट लेवल की होंगी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश में जल्द ही रैलियां करेगी यह रैली गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में होगी। कांग्रेस का मकसद होगा राज्य में कांग्रेस के लिए माहौल बनाना

Related posts

एनआईए को सौंपी जा सकती है उरी हमले की जांच

bharatkhabar

असम में होगी योगी आदित्यनाथ की जनसभा, तीन चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

Aditya Mishra

बनारस घराने के प्रख्यात तबला वादक लच्छू महाराज का निधन

bharatkhabar