WhatsApp Image 2021 01 06 at 17.55.06 मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह स्वस्थ होकर लौटे उत्तराखंड, कैबिनेट मंत्रियों ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नई दिल्ली से उपचार के बाद स्वस्थ होकर देहरादून लौट आये हैं. बुधवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के जीटीसी हेलीपैड आगमन पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत और मेयर सुनील उनियाल गामा ने उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री आवास पहुंचने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र का तीर्थ पुरोहितों द्वारा मंत्रोच्चार के साथ स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री ने तीर्थ पुरोहितों का आशीर्वाद प्राप्त कर उन्हें सम्मानित भी किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान बदरीविशाल और बाबा केदार की कृपा और सभी की शुभकामनाओं के कारण मैं अस्पताल से पूर्णतः स्वस्थ होकर लौट आया हूं और नई ऊर्जा के साथ पुनः जनसेवा के कार्य में सबके बीच उपस्थित हूं.


मुख्यमंत्री ने सभी डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के सभी मानकों जैसे सही से मास्क पहनना, शारीरिक दूरी का ख्याल रखना तथा हाथों को नियमित रूप से धोना व उन्हें सैनिटाइज करने का अनिवार्यता से पालन करने की आवश्यकता है.

28 दिसंबर को एम्स दिल्ली में भर्ती हुए थे सीएम
दून अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया. इसके बाद जांच में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन होने की बात सामने आई थी. एहतियातन अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें एम्स दिल्ली रेफर कर दिया था. 28 दिसंबर को सीएम त्रिवेंद्र को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया. तभी से सीएम का यहां इलाज चल रहा था.

शनिवार को एम्स से हुए डिस्चार्ज
सभी रिपोर्ट सामान्य आने पर शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एम्स दिल्ली से छुट्टी दे दी गई थी. डॉक्टर का कहना है कि मुख्यमंत्री की सभी रिपोर्ट सामान्य है. उनका स्वास्थ्य ठीक है. कुछ दिन सीएम दिल्ली स्थित अपने आवास पर होम आइसोलेशन में रहेंगे. बता दें कि 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव हुए थे. इसके बाद सीएम अपने देहरादून के आवास पर ही आइसोलेशन में रहे. 26 दिसंबर को मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य खराब हुआ. इसके बाद 27 दिसंबर को उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

क्या आपको भी सता रहा है उम्र से पहले बालों के सफेद होने का डर? तो अपनी डायट में जरूर शामिल करें ये चीजें

Previous article

शिव क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक कौओं की मौत, बर्ड फ्लू होने की आशंका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured