featured उत्तराखंड

जन्मदिन पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया पूजन, बधाई देने वालों का लगा तांता

tirath e1617959662306 जन्मदिन पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया पूजन, बधाई देने वालों का लगा तांता

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का आज जन्मदिन है। जिस मौके पर उन्हे बधाई देने वालों का तांता लग गया। वहीं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के जन्मदिन पर श्री श्रद्धानंद बाल वनिता आश्रम में यज्ञ आयोजित किया गया। जहां आश्रम के बच्चों ने मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। और मुख्यमंत्री ने अपना जन्मदिन बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। इस अवसर पर उन्होंने बच्चों को मिष्ठान और फल भी वितरण किया।

सीएम तीरथ ने बच्चों को दिया धन्यवाद

जन्मदिवस के अवसर पर सीएम तीरथ सिंह ने कहा कि आज मुझे देहरादून के श्री श्रद्धानंद बाल वनिता आश्रम में जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर आश्रम के बच्चों द्वारा दी गई शुभकामनाएं पाकर मैं अभिभूत हूं और सभी बच्चों का धन्यवाद व्यक्त करता हूं। और आप सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

बधाई देने वालों का लगा तांता

सीएम तीरथ के जन्मदिन की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन प्रदान करें।

वहीं उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सीएम तीरथ को शुभकामनाएं दी। उन्होने लिखा  मेरे छोटे भाई और प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें, सुदीर्घ आपका जीवन हो तथा आपके नेतृत्व में हमारी देवभूमि उत्तराखंड विकास व उन्नति के नित नए आयाम छुए, ऐसी भगवान बदरीविशाल व बाबा केदार से मंगल कामना करता हूं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सीएम तीरथ सिंह रावत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होने ट्वीट कर लिखा देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है आपके नेतृत्व में उत्तराखंड विकास के नित नए मानक स्थापित करेगा।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक ने भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को जन्मदिवस की ढेरों शुभकामनाएं दी। उन्होने ट्वीट कर लिखा मैं भगवान बद्री केदार जी से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ लोक-समर्पित मंगलमय जीवन की कामना करता हूं।

वहीं मणीपुर के सीएम ने भी ट्वीट कर सीएम तीरथ हो शुभकामनाएं दी। उन्होने लिखा कि मैं आपके स्वस्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है आपके नेतृत्व में उत्तराखंड विकास करेगा।

Related posts

Coronavirus world update: दुनियाभर में कोरोनावायरस की आंकड़े बढ़कर हुए 22.06 करोड़

Nitin Gupta

प्रदेश में बिल्डिंग प्लान्स की ऑनलाइन मंजूरी मिलने से अब नक्शा पास कराना हुआ आसान

Trinath Mishra

गुजरात हाईकोर्ट ने नरोदा पाटिया मामले के दोषीयों को 10-10 साल की कठोर कारावास की सज़ा सुनाई

Rani Naqvi