तीरथ सिंह रावत
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी वह अपने आवास में आईसोलेट होकर सरकारी कामकाज निपटा रहे हैं।
वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री अधिकारियों के लगातार सम्पर्क में हैं और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार दोपहर बाद ट्वीट कर अपनी कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट के पॉजीटिव आने की जानकारी दी।
अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं’।
चूंकि मुख्यमंत्री जी में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं लिहाजा आईसोलेट रहते हुए उन्होंने सरकारी कामकाज वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से निपटाए।
कुंभ में कई बार गए थे सीएम
आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सबसे पहले कुंभ में आने वाले लोगों के लिए नियमों में बदलाव किया था और कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को हटा दिया था।
अब उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ का आयोजन हो रहा है। शाही स्नान के साथ कुंभ की शुरुआत हुई थी। लेकिन इस बीच देश में फिर से कोरोना का संकट बढ़ने लगा है। जिसको लेकर केंद्रीय टीम ने भी उत्तराखंड सरकार को लगातार कोरोना नियमों को लेकर चेतावनी दी थी।
बावजूद इसके तीरथ सिंह रावत हाल ही में कुंभ में शामिल हुए थे। और उन्होंने संतों के साथ पूजा में हिस्सा लिया था। साथ ही उन्होंने एक खेल कार्यक्रम में भी शिरकत की थी।
सीएम बने सुर्खियां
आपको बताते दें कि कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने वाले तीरथ सिंह रावत लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले वो सीएम बनने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे।
फिर पीएम नरेंद्र मोदी की भगवान राम से तुलना करने को लेकर वो सुर्खियों में आए। इसके बाद सुर्खियों में आया था रिप्ड  जींस विवाद जो उन्होंने महिलाओं के पहनावे को लेकर दिया था।

पीजीआई : गम्भीर मरीजों के त्वरित इलाज के लिए शुरू होगी एयर एंबुलेंस की सुविधा

Previous article

बेसिक शिक्षा विभाग के अनूठे कारनामे से चकरघिन्नी बने शिक्षक, एक दूसरे से पूछ रहे कैसे होगा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.