सीएम योगी ने बच्चों के लिए शुरू किया निशुल्क दवा वितरण कार्यक्रम, कई मंत्री अधिकारी रहे मौजूद

लखनऊ: यूपी में कोरोना के प्रकोप को रोकने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अब बच्चों को भी कोरोना से बचाने का प्रयास कर रहे है। सीएम योगी ने कोरोना लक्षण वाले 18 साल तक के बच्चों के लिए निशुल्क दवा की किट का वितरण किया। दवा वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर सीएण योगी ने किट वाहनों को हरी झंडी दिखाई।

निशुल्क दवा वितरण कार्यक्रम

18 साल तक के बच्चे जिनमें कोविड के लक्षण दिखाई दे रहे है ऐसे बच्चों के लिए सीएम योगी ने निशुल्क दवा वितरण कार्यक्रम की शुरुआत की। सीएम ने हरी झंडी दिखाकर निशुल्क दवा वितरण वाहनों को रवाना किया।

मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद

निशुल्क दवा वितरण कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, मंत्री सुरेश खन्ना, राज्य मंत्री संदीप सिंह, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और राज्य मंत्री अतुल गर्ग मौजूद रहे। इनके साथ ही अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन भी कार्यक्रम का हिस्सा रहें।

बदलते मौसम के साथ फैल रही बीमारियां

बच्चों को दी जाने वाली दवा को चार वर्ग ग्रुप में बांटा गया है। बारिश और बदलते मौसम में कई तरह की बीमारियां फैलती है। तो ऐसे में इन बीमारियों से निपटने के लिए निशुल्क दवा का वितरण किया जा रह है। सीएम योगी के इस फैसले बच्चों को काफी राहत मिलेंगी।

जमीनी विवाद में भाई ने भाई को गोली मार कर किया जख्मी

Previous article

राहुल गांधी ने लोगों से की अपील, जल्द से जल्द लगवाएं वैक्सीन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured