aman sir 00000 2 उपचुनाव में मिली हार पर बोले सीएम, अति आत्मविश्वास के कारण हारे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नतीजों से सबक लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि हम खाई में गिरने से संभल गए और हमें इस हार से गलतियां सुधारने का मौका मिला है। सीएम ने कहा कि हम 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 80 में से 80 सीटें जीतेंगे। वहीं सीएम ने सपा-बसपा के गठबंधन को अवसरवादिता की संज्ञा दी। प्रदेश की राजधानी में स्थित मीडिया हाउस में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि हम उपचुनाव में मिली हार को स्वीकार करते हैं क्योंकि ये हार हमे ज्यादा आत्मविश्वासी होने से मिली है।aman sir 00000 2 उपचुनाव में मिली हार पर बोले सीएम, अति आत्मविश्वास के कारण हारे

सीएम ने कहा कि अति आत्मविश्वास घातक होता है, मैं जितनी बार गोरखपुर गया, कार्यकर्ताओं ने मुझसे कहा कि हम चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन चुनाव हारने के बाद अति आत्मविश्वासी कार्यकर्ताओं का चेहरा लटका हुआ है। कार्यकर्ताओं ने सही से काम नहीं किया इसलिए मतदाता पार्टी से नाराज हो गए क्योंकि कार्यकर्ताओं को लगने लगा था कि ये तो योगी जी की सीट है यहां कैसे हार सकते हैं। सीएम ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को समझना होगा कि चाहे कितना भी भरोसा क्यों न हो, चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनाव अंतिम लक्ष्य नहीं, बल्कि एक पड़ाव है।

चुनाव के जरिए हम अपना आकलन करते हैं और देश और प्रदेश की जनता 2019 में भी सकारात्मक सोच के साथ हित संरक्षण देने वाली सरकार चाहती है। 2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी और यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटें बीजेपी जीतेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक साल में जो भ्रष्ट अफसर और कर्मचारी नहीं सुधरे हैं, उनके साथ भी निर्ममता से व्यवहार किया जाएगा, जैसा अपराधियों के साथ किया जा रहा है। यूपी को क्राइम और करप्शन फ्री स्टेट बनाएंगे और जो भी इस रास्ते केआड़े आएगा, चाहे वे कितना भी बड़ा अफसर क्यों न हो सरकार कार्रवाई में संकोच नहीं करेगी।

क्यो उड़ रहा हैं पुनिश बंदिगी का मजाक-आप भी जाने

Previous article

इंडोनेशिया सरकार का ऐलान, हिंदू नववर्ष पर बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.