धर्मांतरण और आतंकवाद पर बोले सीएम योगी, कहा- बस कोई जाति-धर्म नहीं देखता

लखनऊः पिछले दिनों राजधानी लखनऊ में अलकायदा समर्थित कथित आतंकवादियों की गिरफ्तारी और धर्मांतरण को लेकर हो रहे लगातार खुलासे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने वाले लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाना जरुरी है।

सीएम ने कहा कि हमें सावधान रहना चाहिए, ताकि अनके लोगों की जान बचाई जा सके। जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनौती देते हैं उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाना जरुरी है।

सीएम ने किया दो घटनाओं का जिक्र

सीएम ने सतर्क रहने और गोपनीयता के महत्तव को जाहिर करते हुए कहा कि हाल ही में दिल्ली के बटला हाउस इलाके में दो घटनाएं सामने आई हैं। पहली घटना में मूक-बाधिर बच्चों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने के उद्देश्य से जिहादी मकसद में इस्तेमाल किया गया। जिसने अब सरकार सख्ती से निपट रही है। वहीं, दूसरी घटना में लोगों द्वारा दी गई गोपनीय सूचना के आधार पर कुछ पाकिस्तान समर्थित संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। उनके पास से बम और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

बता दें कि सीएम योगी का इशारा पिछले दिनों मूक-बाधिर बच्चों का अवैध धर्मांतरण कराने और रविवार को लखनऊ में अलकायदा समर्थित संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी की ओर था।

बम किसी का धर्म या जाति को नहीं देखता

सीएम ने कहा कि बस किसी जाति या धर्म को नहीं देखता है। आतंकवादी देश की शांति और सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे थे।

यति नरसिंहानंद को मारने आये थे विदेशी समेत 3 लोग, पुलिस ने बताई सच्‍चाई

Previous article

केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ते पर लगी रोक हटी, DA बढ़ाकर 28% किया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured