September 28, 2022 5:10 am
featured उत्तराखंड

उत्तराखंड में 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट नहीं,  सीएम रावत ने वापस लिया फैसला

uttrakhand cm उत्तराखंड में 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट नहीं,  सीएम रावत ने वापस लिया फैसला

देहरादून। उत्तराखंड में 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट नहीं मिलेगी। शनिवार को लिए गए फैसले को सरकार ने वापस ले लिया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 28 मार्च को घोषणा की थी कि राज्य में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए सरकार 31 मार्च को बस चलाएगी। इसके लिए 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट मिलेगी।

बता दें कि सीएम रावत ने कहा था कि 31 मार्च की सुबह सात बजे से लेकर रात आठ बजे तक बसों से लोगों को उनके घर पहुंचाया जाएगा। रविवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमने कल के फैसले को वापस ले लिया है। अब 31 मार्च को लॉकडाउन पहले की तरह ही लागू रहेगा और उसमें कोई छूट नहीं मिलेगी।

दूसरी तरफ राज्य में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या अब बढ़कर सात हो गई है। देहरादून के सैन्य अस्पताल में भर्ती एक मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। मरीज राजस्थान का रहने वाला है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर कुल सात हो गई है। हालांकि दो मरीजों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। 

https://www.bharatkhabar.com/a-nursing-officer-and-hospitalized-woman-in-aiims-rishikesh-uttarakhand-became-corona-infected/

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ अमिता उप्रेती ने बताया कि सैन्य अस्पताल में भर्ती 45 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।  इलाज के दौरान ही कुछ दिन पूर्व बीमार का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी लैब भेजा गया। जिसकी रिपोर्ट रविवार को पॉजीटिव आई है।

uttrakhand 5 उत्तराखंड में 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट नहीं,  सीएम रावत ने वापस लिया फैसला

Related posts

सीएम रावत ने हिमालय संरक्षण पर आधारित भाषण प्रतियोगिता में विद्यार्थियों को किया सम्मानित

Rani Naqvi

वनडे में अच्छा आगाज करना चाहेगी टीम इंडिया, आज शाम 5 बजे से खेला जाएगा पहला मुकाबला

Ankit Tripathi

आज से शुरू होगा यूपी विधानसभा बजट सत्र, विपक्ष ने बनाई सरकार को घेरने की रणनीति

Pradeep sharma