सीएम रावत ने इन्वेस्टर मीट की तैयारियों का हाल जाना

देहरादून। रविवार को सूबे में एक बड़ा इतिहास रचा जाएगा। सूबे में विकास के लिए त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार बड़े पैमाने पर निवेश कराने के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है। इस कार्यक्रम की भव्यता इस बात से ही देखी जा सकती है। जब इस कार्यक्रम का उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में अंबानी, अडानी और बिरला के साथ टाटा समूह के अलावा कई इन्टरनेशन इन्वेस्टर और देश भी प्रतिभाग कर रहे हैं इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिए खुद प्रशासनिक अमले के साथ मुख्यमंत्री भी लगे हुए हैं।

बता दें कि इंवेस्टर समिट का कल आग़ाज़ होने वाला है और सभी तैयारियां अपने चरम पर है कई बड़े बड़े अधिकारी इस पुरे आयोजन में लगातार व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी अधिकारी दिन रात एक किये हुए हैं। वही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी खुद कई बार स्टेडियम का मुआइना कर चुके है आज फिर से सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने सीएम महाराणा प्रताप स्टेडियम में पहुंचे। जहाँ उन्हें हर एक जगह का मुआइना कर किये गए सभी इन्तेज़ामात की तारीफ की है।

वहीं सूबे के मुख्यमंत्री ने महाराणा प्रताप स्टेडियम पहुंचकर इन्वेस्टर समिट की व्यवस्था का जायजा लिया। पुरे स्टेडियम को दुलहन की तरह सजाया जा रहा है,जिसको देखकर सीएम ने भी ख़ुशी जताई। अधिकारीयों द्वारा की गई साज सज्जा पर सीएम रावत ने संतुष्टि जताई। उनका कहना है की प्रधानमंत्री की गरिमा के अनुकूल सभी व्यवस्था की गई है। इस पुरे आयोजन को हमने डेस्टिनेशन उत्तराखंड का नाम दिया है जो की उत्तराखंड की विविधता को समायोजित करता है। उत्तराखंड के पास पर्यटन ,,सोलर का भंडार,,अनोखे जीव जंतु,, हिमालय समेत पवित्र गंगा जल जैसी विविधता है और इस आयोजन से उत्तराखंड को एक नई पहचान मिलेगी।