सीएम रावत 4 सोमवार को सचिवालय स्थित अपने कार्यालय पहुंचे सीएम रावत, अधिकारियों से ली प्रदेश में हो रहे कार्यों की समीक्षा

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत सोमवार को सचिवालय स्थित अपने कार्यालय आए। उन्होंने यहां शासकीय पत्रावलियों का निस्तारण किया। उन्होंने अधिकारियों के साथ प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि  केन्द्र सरकार से जैसे ही आगे के लिए गाइडलाइन मिलती है, उसके अनुसार कार्यवाही की जानी है। अभी तक प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है। हमें यही सतर्कता और सावधानी बनाए रखनी है।

वहीं कोरोना संक्रमितों के उपचार पर विशेष ध्यान देना है। जिलाधिकारियों से निरंतर समन्वय रखा जाए। जनता का हमें पूरा सहयोग मिला है। यह हमे सुनिश्चित करना है कि आम जन को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की कोई कमी नहीं हो। 

इससे पहले कोविड-19 से निपटने के लिए सीएम रावत ने सरकारी और गैर सरकारी संगठनों से जरूरतमंदों के लिए मदद की अपील की थी।  उन्होंने कहा था कि इस वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए लॉकडाउन की प्रक्रिया जरूरी है। जिसके लिए बड़ी संख्या में मजदूरों और रोज का वेतन पाने वाले मजदूरों के सामने जीवन जलाने की समस्या खड़ी हो गई है। 

वहीं सरकार द्वारा स्वयं और समाजिक संगठनों की मदद से ऐसे व्यक्तियों तो खाने का सामान उपलब्ध कराए जाने के लिए प्रबंध किए गए और इसके लिए लगातार कोशिश की जा रही है। राहत कैंपों आदि में कम्यूनिटी भोजनाल्य के माध्यंम खाना तैयार और अन्य जरूरतमंद लोगों को सामग्री भेजी जा रही है। 

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के लाभार्थियों के लिए तीन महीने निशुल्क गैस रिफिल का एलान

Previous article

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों से आरोग्य सेतु एप मोबाईल में डाउनलोड करने की अपील की

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured