सीएम रावत ने की पीआरएसआई के निदेशक डॉ.अजीत पाठक से मुलाकात

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बीते मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया(पीआरएसआई) के निदेशक डॉ.अजीत पाठक ने मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के न्यूज लेटर का विमोचन किया। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि वर्तमान समय में जनसंचार की महत्वपूर्ण भूमिका है। सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार जन-जन तक पहुंचाने में जनसंपर्क अधिकारियो का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि पी.आर. प्रोफेशनल को सुचना तकनीक का अधिक से अधिक उपयोग करना होगा।

बता दें कि पीआरएसआई के निदेशक डॉ.पाठक ने बताया कि यह संस्था 50 साल पुरानी है, जिसमे राज्य, केंद्र सरकार के साथ ही अन्य संस्थानों के पी.आर.प्रोफेशनल जुड़े हुए है। इस वर्ष ऑल इंडिया पी.आर. कांफ्रेंस का आयोजन ऊत्तराखंड में किया जायेगा, जिसमे देशभर के लगभग 400 पी. आर. प्रोफेशनल शामिल होंगे। इस अवसर पर देहरादून चेप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल ने देहरादून चेप्टर की ओर से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र को प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

साथ ही इस अवसर पर यूकास्ट के महानिदेशक डॉ.राजेंद्र डोभाल, उप निदेशक सूचना श्री नितिन उपाध्याय, सचिव पीआरएसआई देहरादून अनिल सती, कोषध्यक्ष सुरेश चंद्र भट्ट, सयुंक्त सचिव अमित पोखरियाल, सदस्य डी.पी. उनियाल, मनोज गोविल, विकास आदि उपस्थित थे।