सीएम रावत ने किया उत्तराखण्ड कॉरपोरेट क्रिकेट लीग-2018 का शुभारम्भ

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को शिमला बाईपास रोड स्थित तनुष क्रिकेट स्टेडियम में डब्लूटी सोल्यूशंस द्वारा आयोजित उत्तराखण्ड काॅरपोरेट क्रिकेट लीग-2018 का शुभारम्भ किया। इस प्रतियोगिता का पहला मैच एमएलए उत्तराखण्ड एवं टीएसआर-11 के मध्य खेला गया। जिसमें टीएसआर-11 की टीम विजयी रही।

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने ‘‘भ्रष्टाचार एवं नशे के खिलाफ’’ की थीम पर आयोजित होने वाले इस क्रिकेट लीग के आयोजकों को बधाई दी। उन्होंने सभी टीमों को उत्साह से खेलने के लिए प्रेरित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस क्रिकेट लीग का उद्देश्य खेलों को प्रोत्साहित करना है। जिससे आने वाली युवा पीढ़ी की खेलों के प्रति रूचि बढ़ेगी। भविष्य में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखण्ड के युवा खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के व्यस्ततम् समय में खेलों पर भी ध्यान देना जरूरी है।

इस अवसर पर एम.एल.ए. उत्तराखण्ड की टीम से प्रकाश पंत, मुकेश कोली, महेश नेगी, आदेश चैहान, देशराज कर्णवाल, विनोद कण्डारी आदि ने प्रतिभाग किया। टी.एस.आर.-11 की टीम से धीरेन्द्र पंवार, नवीन बलूनी, रमेश भट्ट, अभय रावत, गोपाल रावत आदि ने प्रतिभाग किया।