Breaking News featured उत्तराखंड देश भारत खबर विशेष

पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के बाद, उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत एक्शन में, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

cm teerath singh rawat e1615983070125 पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के बाद, उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत एक्शन में, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

उत्तराखंड – प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग की। मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने भी इसमें प्रतिभाग किया। इस वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सचिवालय में एक बैठक की। बैठक में अधिकारियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बतायें गए सभी इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करने के निर्देश दिए गए।

vc of pm modi e1615983268306 पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के बाद, उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत एक्शन में, अधिकारियों को दिए ये निर्देश
आरटीपीसीआर टेस्ट पर विशेष ध्यान दिया जाए : तीरथ सिंह रावत –
मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए जन जागरूकता पर विशेष ध्यान दिया जाए। कोविड -19 टीकाकरण अभियान मिशन मोड पर चलाया जाए। आवश्यकता पड़ने पर वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाए जाए। दवाई के साथ कड़ाई भी जरूरी है। लोगों को दो गज दूरी, मास्क की अनिवार्यता एवं स्वच्छता पर विशेष ध्यान रखने के लिए जागरूक किया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आरटीपीसीआर टेस्ट पर भी विशेष ध्यान दिया जाए । यह सुनिश्चित किया जाय कि अधिकांश आरटीपीसीआर टेस्टिंग हो। यदि किसी क्षेत्र में कोरोना के अधिक मामले आते हैं तो ऐसे क्षेत्रों में माइक्रो कन्टेंनमेंट जोन बनाये जाए। टेस्ट, ट्रेक एवं ट्रीट पर विशेष ध्यान दिया जाए। इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश, सचिव स्वास्थ्य श्री अमित नेगी, डायरेक्टर मेडिकल एजुकेशन श्री युगल किशोर पंत एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

सीएम योगी ने गोरखनाथ आयुष विवि के शिलान्‍यास समारोह की तैयारियों का लिया जायजा  

Shailendra Singh

आप को छोड‍़ भाजपा में शामिल हुए विधायक बाजपेयी

bharatkhabar

जब अक्षय कुमार ने दिया ट्विंकल खन्ना को प्याज का बना गहना, जाने फिर क्या हुआ

Rani Naqvi