CM RAWAT सीएम रावत ने शासन के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के सम्बन्ध में फीडबैक लेते हुए आगे की तैयारियों पर चर्चा की

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में शासन के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के सम्बन्ध में फीडबैक लेते हुए आगे की तैयारियों पर चर्चा की। बैठक के उपरान्त मीडिया के साथ अनौपचारिक वार्ता में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने आमजन से लाॅकडाउन में अपनी सहभागिता निभाने का अनुरोध किया।

बता दें कि उन्होंने सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि इटली जैसे देश ने घुटने टेक दिए हैं। हमें उनसे सबक लेने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अभी हम इससे बचे हुए हैं और हम ऐसी दिशा-निर्देशों का पालन कर के हम ऐसी स्थिति आने से बच सकते हैं।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि जो लोग लाॅक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, आवश्यकता पड़ने पर सख्ती भी की जाएगी। इसके लिए ढांचा तैयार करते हुए लोवर लेवल तक इसके लिए टास्क फोर्स का गठन करके इसे नियंत्रित किया जाएगा।

इससे पहले सीएम रावत ने अधिकारियों को लाॅकडाऊन को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से भी आग्रह किया है कि “कोरोना वायरस संक्रमण” के बचाव के लिए राज्य में 31 मार्च 2020 तक लॉकडाउन किया गया है। आपका सुखद स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। आपको अवगत करवा दें कि आवश्यक सेवाएं  उपलब्ध रहेंगी। अतः आप इस अवधि तक अपना-अपना सहयोग दें। कृपया इस अवधि में अपने घर पर ही बनें रहें।

अगर आपने भी किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो आपका भी हो सकता है ये हाल….

Previous article

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान आज शाम ले सकते हैं चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured