उत्तराखंड

नौ विकास की योजनाओं की सीएम रावत ने हल्द्वानी में रखी आधारशिला

harish rawat नौ विकास की योजनाओं की सीएम रावत ने हल्द्वानी में रखी आधारशिला

हल्द्वानी। चुनावी साल में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार लगातार सूबे में योजना और परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास कर जनता के बीच लगातार अपने कामों को लेकर उपस्थिती दर्ज करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में सीएम हरीश रावत ने हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में नौ विकास की योजनाओं की आधारशिला रखते हुए उनका लोकार्पण किया। कार्यक्रम में वित्त मंत्री डॉ. इंदिरा हृदयेश, श्रम मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री दिनेश धनै के अलावा चिकित्सा शिक्षा सचिव डी सेंथिल पांडियन, निदेशक डॉ. आशुतोष सयाना उपस्थित रहे।

cm-rawat

 

इस मौके पर सीएम रावत ने अपने संबोधन मे कहा कि वो चाहते है कि हल्द्वानी का विकास विश्व स्तर पर हौ और वो अपनी अगल पहचान बनाए इसके लिए मै स्थानीय विधायक व सूबे की वित्त मंत्री हृदयेश को मूविंग इंदिरा के तौर पर देखता हूं। वे सूबे के साथ इस इलाके को विकास पथ पर ले जाने के लिए सतत प्रयास रत हैं। हम आज अपने विकास कार्यक्रम में बहुत आगे पहुंच चुके होते अगर दिल्ली से इसमें रोड़ा ना लगाया जाता ।

इस दौरान मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सुशीला तिवारी अस्पताल में नर्सिंग कॉलेज, पीएम जन औषधि केंद्र, रैन बसेरा, सेंट्रल लाइब्रेरी भवन का लोकार्पण और ट्रामा सेंटर का शिलान्यास किया। इसके साथ ही उन्होने कहा कि हल्द्वानी में जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम व अंतरराष्ट्रीय स्तर के एक चिड़ियाघर के निर्माण का काम तेजी से चल रहा है।

Related posts

सूबे के 3 हजार प्राथमिक और जूनियर स्कूलों का होगा विलय

piyush shukla

उत्तराखंडः पर्यटन क्षेत्र में 3600 करोड़ की निवेश योजनाओं के एमओयू पर हस्ताक्षर किये गये

mahesh yadav

जनता ने पूर्व विधायक रणजीत सिंह को अर्पित किए श्रद्धासुमन, बताया सेनानियों का ‘शेर’

Trinath Mishra